Create

WWE Raw के बड़े सुपरस्टार के खिलाफ रोमन रेंस कर सकते हैं अपनी चैंपियनशिप डिफेंड, ड्राफ्ट के दिन मचेगा बवाल?

WWE में पहले भी हुआ है रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर का मुकाबला
WWE में पहले भी हुआ है रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर का मुकाबला

WWE ड्राफ्ट 2021 की शुरुआत 1 अक्टूबर को होने वाले स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड के साथ होने वाली है और इसका अंत 4 अक्टूबर रॉ (Raw) के एपिसोड के साथ होगा। अब रिपोर्ट सामने आ रही है कि ड्राफ्ट के पहले दिन रोमन रेंस (Roman Reigns) और ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच हो सकता है।

Baltimore में इस चीज को एडवर्टाइज किया जा रहा है कि 1 अक्टूबर को रोमन रेंस अपने चैंपियनशिप को ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ डिफेंड कर सकते हैं। हालांकि अभी तक WWE ने या फिर इन दोनों सुपरस्टार्स की तरफ से इसको लेकर कोई बयान नहीं आया है।

इसके अलावा रिपोर्ट के अनुसार अभी यह कहना मुश्किल है कि इन दोनों सुपरस्टार्स का मुकाबला ऑन एयर होगा या फिर यह एक ऑफ एयर सैगमेंट में होगा। साथ ही में रोमन रेंस का मुकाबला Extreme Rules पीपीवी में 'डीमन' फिन बैलर के खिलाफ होने वाला है। इस मैच में अगर रेंस अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन कर लेते हैं, तो वो अगले महीने होने वाले Crown Jewel पीपीवी में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ इसे डिफेंड कर सकते हैं।

WWE में रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच पिछले साल हुए था मुकाबला

आपको बता दें कि रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच पुरानी दुश्मनी रही है। इन दोनों के बीच आखिरी मुकाबला पिछले साल Survivor Series में हुआ था, जहां दोनों अपने-अपने ब्रांड के मेन चैंपियन थे। इन दोनों ने फैंस को एक यादगार मैच दिया, जिसमें दोनों सुपरस्टार्स का प्रदर्शन काफी ज्यादा जबरदस्त रहा था। अंत में रोमन रेंस ने अपने भाई की मदद से ड्रू मैकइंटायर को शिकस्त देते हुए शानदार जीत दर्ज की थी।

इसके अलावा काफी समय से कयास लगाए जा रहे हैं कि इस साल होने वाले ड्राफ्ट में ड्रू मैकइंटायर को SmackDown में भेजा जा सकता है और अगर इस एडवर्टाइजमेंट को सही माना जाए तो यह रिपोर्ट सच होती हुई नजर आ रही है।

वैसे भी रोमन रेंस पिछले कुछ समय से कई दिग्गजों के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन कर चुके हैं। उन्होंने ऐज, जॉन सीना, फिन बैलर जैसे सुपरस्टार्स को हाल ही में शिकस्त दी है। अब उनके अगले दो प्रतिद्वंदी डीमन बैलर और ब्रॉक लैसनर हैं। हालांकि इस लिस्ट में मैकइंटायर का नाम जुड़ता है तो निश्चित ही फैंस को ड्राफ्ट के दिन जबरदस्त बवाल देखने को मिल सकता है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment