Create

WWE Hell in a Cell 2022 में नहीं होगा Roman Reigns का मैच? मौजूदा रिपोर्ट ने फैंस को किया निराश 

WWE Hell in a Cell 2022 में नहीं दिखेगा रोमन रेंस का जलवा?
WWE Hell in a Cell 2022 में नहीं दिखेगा रोमन रेंस का जलवा?

WWE का अगला प्रीमियम लाइव इवेंट हैल इन ए सैल (Hell in a Cell 2022) है। हर कोई उम्मीद कर रहा था कि रोमन रेंस (Roman Reigns) अपने अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप को इस इवेंट में डिफेंड करेंगे। हालांकि मौजूदा रिपोर्ट के अनुसार रोमन रेंस इस इवेंट को मिस करने वाले हैं।

Wrestling Observer Radio के डेव मेल्टजर ने रिपोर्ट किया कि हेड ऑफ द टेबल अगले प्रीमियम लाइव इवेंट में दिखाई नहीं देंगे। हालांकि वो मेजर इवेंट के बिल्डअप के लिए जरूर उपलब्ध रहेंगे। रोमन रेंस ने जो नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है उसमें उन्हें कम डेट पर काम करना है।

"रोमन रेंस अब हर पे-पर-व्यू में शामिल नहीं होंगे। वो Hell in a Cell का हिस्सा नहीं होंगे। वो समर में होने वाले पे-पर-व्यू में दिखाई देंगे। रोमन रेंस को यहां तक कि दो स्टेडियम शो को छोड़कर 24 जून के बाद सभी टीवी और हाउस शो से हटा दिया गया है। वो टीवी पर आकर जरूर बड़े शो में होने वाले मैचों को बिल्ड करेंगे। वो कुछ तारीखों पर ही काम करेंगे।"

WWE में रोमन रेंस किसके खिलाफ कर सकते हैं अपनी चैंपियनशिप डिफेंड?

रोमन रेंस ने जब WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर को हराकर अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीता था, तो सभी को उम्मीद थी कि वो हर इवेंट में इसे डिफेंड भी करेंगे। हालांकि WrestleMania Backlash में उन्होंने अपनी चैंपियनशिप डिफेंड नहीं की और सिक्स मैन टैग टीम मैच का ही हिस्सा थे।

हाल ही में ऐसे दो सुपरस्टार्स दिखाई दे रहे हैं, जो रोमन रेंस को उनकी चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकते हैं। ड्रू मैकइंटायर और शिंस्के नाकामुरा इस समय रोमन रेंस को सबक सिखाना चाहते हैं। दोनों की नजर रोमन रेंस की चैंपियनशिप पर है। अगर रोमन रेंस Hell in a Cell का हिस्सा नहीं होते हैं, तो निश्चित ही WWE मैकइंटायर और नाकामुरा के बीच नंबर 1 कंटेंडर मैच करा सकती है।

इससे Hell in a Cell 2022 में अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप को हाइप भी कर दिया जाएगा और साथ ही इस मैच को जीतने वाले सुपरस्टार को चैंपियनशिप के लिए मौका भी मिल सकता है। रिपोर्ट्स सही साबित होती है, तो रोमन रेंस अपनी चैंपियनशिप को Money in the Bank प्रीमियम लाइव इवेंट में ही डिफेंड कर पाएंगे।

हालांकि रोमन रेंस के फैंस के हाथ जरूर निराशा लगी है। फैंस अपने पसंदीदा सुपरस्टार को एक्शन में देखना चाहते हैं, लेकिन अब लगता है कि फैंस को इस चीज़ की आदत डाल देनी चाहिए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment