Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

3 चौंकाने वाली चीजें जो रोमन रेंस, स्ट्रोमैन और फीन्ड के कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग में हो सकती हैं

रोमन रेंस और द फीन्ड
रोमन रेंस और द फीन्ड
Ankit Kumar
ANALYST
Modified 27 Aug 2020, 15:45 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

स्मैकडाउन के इस हफ्ते होने वाले शो में रोमन रेंस , द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन पेबैक में होने वाले मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट को साइन करेंगे। समरस्लैम 2020 में रोमन रेंस ने चौंकाने वाली वापसी करते हुए द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन के ऊपर अटैक किया।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो दूसरे रेसलर्स को बहुत मिस करते हैं

इसके बाद WWE ने रोमन रेंस, द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच पेबैक पीपीवी पर यूनिवर्सल टाइटल के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच बुक कर दिया। इसके अलावा खास बात यह है कि यह मुकाबला एक नो होल्ड्स बार्ड मैच भी होगा।

पेबैक में इस मुकाबले से पहले स्मैकडाउन का एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है क्योंकि तीनों सुपरस्टार्स यहां नज़र आएंगे और इस बात की पूरी संभावना है कि शो में कुछ ऐसा होने वाला है जो पेबैक में इनके मुकाबले को और दिलचस्प बनाएगा।

इस ऑर्टिकल में हम उन 3 चौंकाने वाली चीजों पर नज़र डालेंगे जो इस हफ्ते होने वाले स्मैकडाउन के एपिसोड में रोमन रेंस, ब्रॉन स्ट्रोमैन और द फीन्ड के कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग में हो सकती हैं।

3. रोमन रेंस, द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन पर अटैक कर सकते हैं रेट्रीब्यूशन 

View this post on Instagram

RETRIBUTION is here on #WWERAW!

A post shared by WWE (@wwe) on

वर्तमान समय में WWE में सबसे ज्यादा सुर्खियां द रेट्रीब्यूशन को मिल रही हैं। द रेट्रीब्यूशन ने डेब्यू करते हुए खतरनाक तबाही मचाते हुए पूरी रिंगसाइड एरिया को तहस-नहस कर दिया। उनकी ऐसी एंट्री WWE के हर फैंस के लिए काफी चौंकाने वाली है। द रेट्रीब्यूशन ग्रुप हर हफ्ते शो में आकर तबाही मचा रहे हैं जिसके चलते बैकस्टेज कई सुपरस्टार्स उनके बचने का तरीका खोज रहे हैं।

इस हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड में भी उनके कुछ ऐसा ही करने की उम्मीद है। WWE शायद रेट्रीब्यूशन को रोमन रेंस, द फीन्ड और स्ट्रोमैन पर अटैक करने के लिए बुक कर सकती है ताकि इन सुपरस्टार्स के बीच पेबैक से पहले एक दूसरे का ज्यादा सामना न करना पड़े।

अगर स्मैकडाउन में तीनों सुपरस्टार्स एक दूसरे के खिलाफ रिंग में ज्यादा देर कर नज़र आते हैं तो पेबैक में होने वाले इनके मुकाबले के लिए मजा किरकिरा हो जाएगा। कंपनी शायद इनकी फिउड को पेबैक के लिए बचा कर रखना चाहेगी और शायद रेट्रीब्यूशन के दखल के ऐसा संभव हो सकता है।

1 / 3 NEXT
Published 27 Aug 2020, 15:45 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit