Create
Notifications

3 चौंकाने वाली चीजें जो रोमन रेंस, स्ट्रोमैन और फीन्ड के कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग में हो सकती हैं

रोमन रेंस और द फीन्ड
रोमन रेंस और द फीन्ड
Ankit Kumar

स्मैकडाउन के इस हफ्ते होने वाले शो में रोमन रेंस , द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन पेबैक में होने वाले मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट को साइन करेंगे। समरस्लैम 2020 में रोमन रेंस ने चौंकाने वाली वापसी करते हुए द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन के ऊपर अटैक किया।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो दूसरे रेसलर्स को बहुत मिस करते हैं

इसके बाद WWE ने रोमन रेंस, द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच पेबैक पीपीवी पर यूनिवर्सल टाइटल के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच बुक कर दिया। इसके अलावा खास बात यह है कि यह मुकाबला एक नो होल्ड्स बार्ड मैच भी होगा।

पेबैक में इस मुकाबले से पहले स्मैकडाउन का एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है क्योंकि तीनों सुपरस्टार्स यहां नज़र आएंगे और इस बात की पूरी संभावना है कि शो में कुछ ऐसा होने वाला है जो पेबैक में इनके मुकाबले को और दिलचस्प बनाएगा।

इस ऑर्टिकल में हम उन 3 चौंकाने वाली चीजों पर नज़र डालेंगे जो इस हफ्ते होने वाले स्मैकडाउन के एपिसोड में रोमन रेंस, ब्रॉन स्ट्रोमैन और द फीन्ड के कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग में हो सकती हैं।

3. रोमन रेंस, द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन पर अटैक कर सकते हैं रेट्रीब्यूशन

View this post on Instagram

RETRIBUTION is here on #WWERAW!

A post shared by WWE (@wwe) on

वर्तमान समय में WWE में सबसे ज्यादा सुर्खियां द रेट्रीब्यूशन को मिल रही हैं। द रेट्रीब्यूशन ने डेब्यू करते हुए खतरनाक तबाही मचाते हुए पूरी रिंगसाइड एरिया को तहस-नहस कर दिया। उनकी ऐसी एंट्री WWE के हर फैंस के लिए काफी चौंकाने वाली है। द रेट्रीब्यूशन ग्रुप हर हफ्ते शो में आकर तबाही मचा रहे हैं जिसके चलते बैकस्टेज कई सुपरस्टार्स उनके बचने का तरीका खोज रहे हैं।

इस हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड में भी उनके कुछ ऐसा ही करने की उम्मीद है। WWE शायद रेट्रीब्यूशन को रोमन रेंस, द फीन्ड और स्ट्रोमैन पर अटैक करने के लिए बुक कर सकती है ताकि इन सुपरस्टार्स के बीच पेबैक से पहले एक दूसरे का ज्यादा सामना न करना पड़े।

अगर स्मैकडाउन में तीनों सुपरस्टार्स एक दूसरे के खिलाफ रिंग में ज्यादा देर कर नज़र आते हैं तो पेबैक में होने वाले इनके मुकाबले के लिए मजा किरकिरा हो जाएगा। कंपनी शायद इनकी फिउड को पेबैक के लिए बचा कर रखना चाहेगी और शायद रेट्रीब्यूशन के दखल के ऐसा संभव हो सकता है।

2.द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन टीम बनाकर रोमन रेंस पर अटैक कर सकते हैं

View this post on Instagram

Wreck Everyone & Leave #summerslam

A post shared by WWE (@wwe) on

समरस्लैम में रोमन रेंस ने द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन दोनों सुपरस्टार्स पर अटैक किया था। इसके बाद द फीन्ड और स्ट्रोमैन किसी तरह से रोमन रेंस से अपना बदला लेना जरूर चाहेंगे। इस हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड में अगर द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन टीम बनाकर रोमन पर अटैक करते हैं तो फैंस को हैरान नहीं होना चाहिए।

द फीन्ड और स्ट्रोमैन के रोमन रेंस पर हमला करने से पेबैक में चीजें और दिलचस्प हो सकती है। उस दौरान यह देखना रहेगा कि रोमन रेंस रिंग में दोनों सुपरस्टार्स के खिलाफ अकेले मुकाबला कैसे लड़ते हैं।

1. स्पेशल गेस्ट रेफरी के रूप में एलेक्सा ब्लिस

एलेक्सा ब्लिस
एलेक्सा ब्लिस

एलेक्सा ब्लिस हाल ही में ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ स्टोरीलाइन में शामिल हुई थी लेकिन समरस्लैम 2020 में उनकी एंट्री नहीं हुई। इस हफ्ते स्मकैडाउन में रोमन, द फीन्ड और स्ट्रोमैन के कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के दौरान अगर इनका मैच शुरू होता है तो शायद एलेक्सा ब्लिस स्पेशल रेफरी के रूप में नज़र आ सकती है।

समरस्लैम में एलेक्सा ब्लिस के न होने से फैंस काफी नाखुश थे। उनका मानना था कि वह समरस्लैम में एक अहम रोल निभा सकती थी लेकिन उन्हें WWE ने निराश किया। स्मकैडाउन में अच्छा मौका है जब कंपनी एलेक्सा ब्लिस को यूज कर सकती है।

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...