Create

5 WWE सुपरस्टार्स जो दूसरे रेसलर्स को बहुत मिस करते हैं

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर
रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर

एक WWE सुपरस्टार होना बिल्कुल भी आसान बात नहीं है। एक रेसलर को इसके लिए साल भर ट्रेवल करना, अपनी फिटनेस पर ध्यान देना और सबसे महत्वूपर्ण हर हफ्ते होने वाले शो में मुकाबले लड़ना होता है।

ये भी पढ़ें: WWE SummerSlam से जुड़ी 3 अफवाहें जो आपको जरूर जाननी चाहिए

इतने बिजी शेड्यूल में सुपरस्टार्स के लिए अपने परिवार और दोस्तों के लिए समय निकालना काफी मुश्किल हो जाता है। बावजूद इसके कंपनी में उनके काफी अच्छे दोस्त बन जाते हैं क्योंकि उनके साथ उनका काफी समय बितता है।

इस ऑर्टिकल में हम उन 5 सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जिन्होंने सबसे सामने यह स्वीकार किया वह दूसरे रेसलर्स को बहुत मिस करते हैं।

5. WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर ने दिवंगत कर्ट हेनिग को याद किया

दिवंगत कर्ट हेनिग
दिवंगत कर्ट हेनिग

ब्रॉक लैसनर जब WWE के मेन रोस्टर में अपनी जगह बना रहे थे तब उन्हें हॉल ऑफ फेमर कर्ट हेनिग से अच्छी सलाह मिली थी। 2002 की शुरुआत में द बीस्ट के मुख्य रोस्टर की शुरुआत से ठीक पहले, दोनों ने WWE लाइव शो में दो मैच जीते और एक डार्क मैच भी खेला।

View this post on Instagram

Suplex city bitch 😍

A post shared by 𝘽𝙧𝙤𝙘𝙠 𝙡𝙚𝙨𝙣𝙖𝙧 (@brocklesnernet) on

इसके एक साल के बाद कर्ट हेनिग का निधन हो गया है। लैसनर ने अपनी बुक डेथ क्लच' में इस बात का जिक्र किया है कि वह कर्ट के बारे में हर दिन सोचते हैं, उन्होंने एक साथ काफी मस्ती की थी, लैसनर ने लिखा आखिर आप क्यों चले गए।

ऑन स्क्रीन ब्रॉक लैसनर काफी खतरनाक नज़र दिखते हैं लेकिन रियल लाइफ में वह बाकी लोगों की शांत हैं। कंपनी में अंडरटेकर समेत कई दिग्गज सुपरस्टार्स उनके दोस्त हैं। फिलहाल लैसनर लंबे समय से रिंग से बाहर हैं और उनकी वापसी को कोई अपडेट सामने नहीं आई है।

youtube-cover

4. जॉन सीना को याद करते हैं रैंडी ऑर्टन

रैंडी और जॉन
रैंडी और जॉन

रैंडी ऑर्टन और जॉन सीना WWE के दो सबसे महान सुपरस्टार्स में से एक हैं। दोनों ही दिग्गज WWE में कई धमाकेदार मुकाबला का हिस्सा रह चुका हैं। पिछले कई सालों से कंपनी में काम कर रहे हैं रैंडी और सीना रेसलिंग की दुनिया में अपना एक अलग नाम बना चुके हैं।

जॉन सीना वर्तमान में WWE में पार्ट टाइमर के रूप में काम कर रहे हैं तो वही रैंडी फुल टाइमर के रूप में। रैंडी कई मौके पर सीना को मिस करते हुए नज़र आए हैं। उन्होंने बकायदा ट्वीटर पर ट्वीट कर सीना के लिए अपना प्यार दिखाते हुए मिस यू सीना लिखा।

3. ऑर-ट्रुथ को मिस करती हैं कार्मेला

ऑर-ट्रुथ और कार्मेला
ऑर-ट्रुथ और कार्मेला

ऑर-ट्रुथ और कार्मेला लगातार 24/7 टाइटल सैगमेंट का हिस्सा रहे हैं। इस दौरान ड्रेक मेवरिक भी इस सैगमेंट में नज़र आते हैं। 2019 में हुए ड्रॉफ्ट के बाद दोनों सुपरस्टार अलग हो गए क्योंकि ट्रुथ को रॉ में भेज दिया गया।

इसके कुछ समय बाद कार्मेला ने इस बात का खुलासा कि वह आर-ट्रुथ को बहुत मिस करती हैं। उनका कहना था कि वह दोनों 24/7 टाइटल के बहुत कुछ कर सकते थे।

2. एडी गुरेरो और रे मिस्टीरियो के लिए सीएम पंक ने सम्मान दिखाया

एडी गुरेरो और रे मिस्टीरियो
एडी गुरेरो और रे मिस्टीरियो

WWE लेजेंड रे मिस्टीरियो ने पिछले साल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह, एडी गुरेरो और सीएम पंक शामिल थे। इस तस्वीर को काफी फैंस ने पसंद किया था। इस तस्वीर के बाद सीएम पंक ने एक भावुक संदेश लिखा था।

पंक ने लिखा कि वह एडी को मिस करते हैं और उनके साथ काम करना काफी शानदार था। पंक ने यही बात रे के लिए भी कही। सीएम पंक ने कहा वह यह सारी चीजें कभी नहीं भूल सकते हैं।

1. रोमन रेंस पूर्व WWE सुपरस्टार रूसेव को मिस करते हैं

रूसेव
रूसेव

अप्रैल के महीने में WWE ने कई सारे सुपरस्टार्स को कंपनी से रिलीज कर दिया था और इसके पीछे वजह कोविड-19 थी। कोविड के चलते कंपनी को मजबूरन कॉस्ट कटिंग करनी पड़ी। इस लिस्ट में सुपरस्टार रूसेव का भी नाम शामिल था।

रूसेव के रिलीज होने के बाद WWE सुपरस्टार रोमन रेंस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट करते हुए लिखा कि वह रूसेव को मिस कर रहे हैं। रोमन रेंस ने इसके अलावा यह भी बताया कि कैसे रूसेव के साथ उनकी शानदार फिउड हुई हैं।

Quick Links

Be the first one to comment