WWE SummerSlam से जुड़ी 3 अफवाहें जो आपको जरूर जाननी चाहिए

रैंडी ऑर्टन -ड्रू मैकइंटायर और डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो
रैंडी ऑर्टन -ड्रू मैकइंटायर और डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो

समरस्लैम 2020 के लिए स्टेज तैयार हो चुका है। WWE के साथ सुपरस्टार्स ने भी इस शो के लिए पूरी तैयारियां कर ली हैं। फैंस जल्द ही इस धमाकेदार शो के गवाह बनने वाले हैं। समरस्लैम पीपीवी में WWE ने कुल 8 मुकाबले बुक किए हैं जिनमें से 6 टाइटल मैच हैं।

ये भी पढ़ें: WWE SummerSlam 2020- शो से पहले सभी मुकाबलों के नतीजों की भविष्यवाणी

शो में फैंस को सैथ रॉलिंस बनाम डॉमिनिक, ड्रू मैकइंटायर बनाम रैंडी ऑर्टन, साशा बैंक्स बनाम असुका, ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम द फीन्ड समेत कई जबरदस्त मुकाबले देखने को मिलेंगे। फैंस को बड़ी ही बेसब्री से इस शो का इंतजार है।

समरस्लैम पीपीवी का समय जैसे-जैसे नजदीक आता जा रहा है वैसे-वैसे इस शो के लिए अफवाहें और ज्यादा शुरू हो गई हैं। शो में होने वाले मुकाबलों के नतीजों से लेकर नए चैंपियन और सरप्राइज़ एंट्री को लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं।

इस ऑर्टिकल में हम बात करेंगे उन बड़ी अफवाहों की जो समरस्लैम के शो को लेकर चल रही हैं। यह अफवाहें आपको जरूर जाननी चाहिए। तो आइए बिना किसी देरी के एक नज़र समरस्लैम 2020 के शो की 3 बड़ी अफवाहों पर।

3. WWE समरस्लैम 2020 के बाद WWE एमवे सेंटर में कब तक है ?

समरस्लैम 2020 का शो फ्लोरिडा में एमवे सेंटर होने वाला है, साथ ही स्मैकडाउन का इस हफ्ते का शो भी यहीं से लाइव होगा। इस वजह से समरस्लैम काफी ज्यादा खास रहने वाला है। इसके अलावा अगले कुछ महीनों तक यहां रॉ और स्मैकडाउन के शो लाइव होंगे।

SpecSports 360 के जॉन अल्बा के मुताबिक एमवे सेंटर में किसी फैंस को आने की इजाजत नहीं होगी और 30 अक्टूबर तक WWE के शो यहां से लाइव होंगे। इसके बाद ही WWE को एरीना में जाने की और फैंस को शो में बुलाने की इजाजत मिल सकती है।

ये भी पढ़ें: 3 बड़ी गलतियां जो WWE को SummerSlam 2020 में डॉमिनिक के डेब्यू में नहीं करनी चाहिए

2. डॉमिनिक को समरस्लैम 2020 में सैथ रॉलिंस के खिलाफ डेब्यू मुकाबला कैसे मिला ?

डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो
डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो

समरस्लैम 2020 में डॉमिनिक का मुकाबला सैथ रॉलिंस के खिलाफ बुक किया गया है। इस मुकाबले से डॉमिनिक का WWE में डेब्यू होने जा रहा है। हालांकि इस मुकाबले को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई जिसमें कहा गया कि WWE डॉमिनिक को समरस्लैम में सिगल्स मुकाबला नहीं देने वाली थी।

अफवाह के मुताबिक रे मिस्टीरियो का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो चुका था और वह नया कॉन्ट्रैक्ट साइन करने से पहले डॉमिनिक का कंपनी में डेब्यू चाहते थे। ऐसे में इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि रे की बदौलत डॉमिनिक को डेब्यू मैच मिल रहा है।

1. ड्रू मैकइंटायर बनाम रैंडी ऑर्टन के मुकाबले के संभावित अंत का प्लान

एक जबरदस्त मैच
एक जबरदस्त मैच

समरस्लैम में WWE चैंपियनशिप के लिए ड्रू मैकइंटायर बनाम रैंडी ऑर्टन के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मुकाबला बुक किया गया है। मैकइंटायर के लिए 2020 काफी यादगार रहा है। रंबल से लेकर रेसलमेनिया जैसे बड़े पीपीवी में उन्होंने जीत हासिल की है।

समरस्लैम में होने वाले इनके मुकाबले में कंपनी की योजना रिक फ्लेयर को शामिल करने की थी जो कि मैकइंटायर पर अटैक करने वाले थे। लेकिन अब रैंडी पहले ही रिक पर हमला कर उनसे दुश्मनी ले चुके हैं तो समरस्लैम में अब रिक संभावित रूप से शामिल तो होंगे लेकिन मैकइंटायर पर शायद अटैक नहीं करेंगे।