3 बड़ी गलतियां जो WWE को SummerSlam 2020 में डॉमिनिक के डेब्यू में नहीं करनी चाहिए

सैथ रॉलिंस और डॉमिनिक
सैथ रॉलिंस और डॉमिनिक

WWE के चार सबसे बड़े पीपीवी में से समरस्लैम के शो को शुरू होने में अब बस कुछ ही दिनों का समय बाकी रह गया है। 23 अगस्त (भारत में 24 अगस्त) को होने वाले इस पीपीवी के लिए WWE कई बड़े मुकाबले बुक कर चुकी है।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने कम उम्र में शादी की और 2 जिन्होंने 50 साल के बाद की

इन मुकाबलों में सबसे ज्यादा सुर्खियों में जो मुकाबला रहेगा वह है डॉमिनिक बनाम सैथ रॉलिंस का। समरस्लैम में होने वाला यह मुकाबला खास इसलिए है क्योंकि यहां डॉमिनिक का WWE में डेब्यू होगा। रे मिस्टीरियो के बेटे डॉमिनिक पर फैंस की पूरी नज़र रहेगी। इसके अलावा यह देखना दिलचस्प रहेगा कि वह समरस्लैम में होने वाले मुकाबले में कैसी परफॉर्मेंस देते हैं।

हाल ही में हुए रॉ के एपिसोड में रॉलिंस ने कैंडो स्टिक से डॉमिनिक के ऊपर हमला किया। मर्फी ने भी डॉमिनिक की टीशर्ट को फाड़ दिया था। डॉमिनिक इसके बाद काफी दर्द में नजर आए। सैथ रॉलिंस और मर्फी ने डॉमिनिक को इतना मारा की उनके शरीर पर निशान पड़ गए।

फिलहाल फैंस को डॉमिनिक के डेब्यू मुकाबले का इंतजार है लेकिन WWE को उनके डेब्यू को लेकर काफी चौंकाना रहना होगा। कंपनी को हर उस गलती से बचना होगा जिससे डॉमिनिक का डेब्यू खराब न हो। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 3 गलतियों पर जो WWE को डॉमिनिक के डेब्यू में नहीं करनी चाहिए।

3. WWE को डॉमिनिक की कमजोरी और अनुभव की कमी को नहीं दिखाना चाहिए

डॉमिनिक रिंग में अभी शुरूआत कर रहे हैं
डॉमिनिक रिंग में अभी शुरूआत कर रहे हैं

सैथ रॉलिंस और डॉमिनिक की स्टोरीलाइन को WWE में अभी तक जिस तरह से बुक किया गया है उससे यह साफ दिख रहा है कि डॉमिनिक को रिंग में शून्य अनुभव है और सैथ रॉलिंस रिंग के किंग हैं। समरस्लैम में जब इनका मुकाबला होगा तब फैंस चाहेंगे कि डॉमिनिक किसी नौसिखिए की तरह मुकाबला न लड़े।

WWE को चाहिए कि वह समरस्लैम में डॉमिनिक को पूरा मौका दे और कोशिश करे की उनकी अनुभवहीनता रिंग में न दिखे। डॉमिनिक के करियर की धमाकेदार शुरूआत के लिए WWE को उनकी कमजोरी को छिपाना पड़ेगा।

2. डॉमिनिक की शर्मनाक हार न हो

बुरी हार डॉमिनिक के करियर के लिए अच्छी बात नहीं होगी
बुरी हार डॉमिनिक के करियर के लिए अच्छी बात नहीं होगी

सैथ रॉलिंस बनाम डॉमिनिक के मुकाबले में अगर आप पूछेंगे कि जीत किसकी होगी तो यहां पर यह कह पाना थोड़ा मुश्किल होगा कि कंपनी डॉमिनिक को जीत के लिए बुक करेगी। इस बात की संभावना काफी कम है सैथ रॉलिंस समरस्लैम में हार जाएं।

हालांकि अगर कंपनी डॉमिनिक को हार के लिए बुक कर भी रही है तो उसे यह ध्यान देना चाहिए कि डॉमिनिक इस मुकाबले में आसानी से न हारे। डेब्यू मैच में एक शर्मनाक हार उनके करियर को काफी नुकसान पहुंच सकती है।

1. डॉमिनिक के डेब्यू पर रे मिस्टीरियो की वापसी खराब फैसला होगा

रे मिस्टीरियो को बेटे डॉमिनिक की मदद के लिए नहीं आना चाहिए
रे मिस्टीरियो को बेटे डॉमिनिक की मदद के लिए नहीं आना चाहिए

रिपोर्ट्स के मुताबकि रे मिस्टीरियो का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो चुका है लेकिन इस बात की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है कि वह कभी कंपनी में वापसी कर सकते हैं। अफवाहों के मुताबिक उनके समरस्लैम में बेटे डॉमिनिक के मुकाबले के दौरान वापसी करने की उम्मीद है।

हमारे ख्याल से WWE को ऐसा बिल्कुल नहीं करना चाहिए। डॉमिनिक के डेूब्यू के दौरान अगर रे मिस्टीरियो वापसी करते हैं तो उनके बेटे को काफी नुकसान होगा। यहां पर कंपनी को चाहिए कि फैंस को नज़रे केवल डॉमिनिक पर ही रहें।

Quick Links

App download animated image Get the free App now