रोमन रेंस और द रॉक बने बॉक्स ऑफिस के ‘बॉस', सभी रिकॉर्ड तोड़कर कमाए इतने अरब

रोमन रेंस और द रॉक
रोमन रेंस और द रॉक

'फ़ास्ट एंड फ्यूरियस' फ्रेंचाइजी की लेटेस्ट फिल्म 'हॉब्स एंड शॉ' बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है। द रॉक, रोमन रेंस और जेसन स्टैथम की इस फिल्म ने दुनियाभर में रिलीज होने के दो हफ्ते बाद करीब 437 मिलियन डॉलर (31.26 अरब रूपए) कमा लिए हैं।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस की पहली हॉलीवुड फिल्म ने किया WWE फैंस को बहुत ही ज्यादा निराश, फैंस का छलका दर्द

द रॉक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म के कलेक्शन की जानकारी दी। आपको बता दें कि 'हॉब्स एंड शॉ' जल्द ही चीन में रिलीज होने वाली है जिसके बाद फिल्म के कलेक्शन में जोरदार उछाल आ सकता है।

इस फिल्म के रिलीज होने से पहले डब्लू डब्लू ई (WWE) फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार था क्योंकि इसमें उनके पसंदीदा सुपरस्टार रोमन रेंस हॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे थे।

इस फिल्म से पहले रोमन रेंस के किरदार को लेकर काफी चर्चा हो रही थी क्योंकि फिल्म प्रमोशन में रोमन रेंस का नाम खूब यूज किया गया। रोमन रेंस का द रॉक के पोस्टर भी जारी हुआ, इससे फैंस को उम्मीद थी कि रोमन रेंस का इस फिल्म में शानदार रोल होगा।

लेकिन इस बार फैंस को निराशा हाथ लगी, फिल्म में रोमन रेंस का रोल ना के बराबर था। फिल्म देखने के बाद कई फैंस सोशल मीडिया पर अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। फिल्म में रोमन रेंस के ना के बराबर रोल से फैंस बिल्कुल भी खुश नहीं हैं।

फिल्म हॉब्स एंड शॉ फिल्म के डायरेक्टर डेविड लीच हैं और इस फिल्म को लिखा है क्रिस मॉर्गन ने। द रॉक की प्रोडक्शन कंपनी '7 बक्स प्रोडक्शंस' भी इस फिल्म में सह-निर्माता है। पिछले साल सितंबर महीने से इस फिल्म की शूटिंग शुरु हुई थी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now