रोमन रेंस और द रॉक की हॉलीवुड फिल्म ने वीकेंड के दौरान की अरबों रूपयों की कमाई

रोमन रेंस और द रॉक
रोमन रेंस और द रॉक

फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रेंचाइज़ी की फिल्म 'हॉब्स एंड शॉ' बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है। Variety के अनुसार, द रॉक, रोमन रेंस और जेसन स्टैथम की इस फिल्म ने वीकेंड के दौरान पूरी दुनिया में करीब 180 मिलियन डॉलर (12.68 अरब रूपये) की कमाई की। अमेरिका में इस फिल्म ने करीब 60 मिलियन डॉलर (4.21 अरब रूपये) और भारत समेत दुनिया भर के अलग-अलग देशों में करीब 120 मिलियन डॉलर (8.43 अरब रूपये) कमाए। इस फिल्म को चीन में बड़े कारोबार की उम्मीद है, जहां फिल्म को करीब 2 हफ्ते बाद रिलीज़ किया जाएगा।

WWE यूनिवर्स को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था क्योंकि रोमन रेंस इस फिल्म में रोल करने वाले थे। अक्टूबर, 2018 में रोमन रेंस ल्यूकीमिया की वजह से यूनिवर्सल टाइटल छोड़ चुके थे, उसी दौरान द बिग डॉग ने फिल्म की शूटिंग पूरी की थी।

इस फिल्म में रोमन रेंस ने द रॉक के भाई की भूमिका निभाई है, जो कि फिल्म के विलन के खिलाफ द रॉक और जेसन स्टैथम की मदद करते हैं। हालांकि, निराशाजनक बात ये है कि इस फिल्म में रोमन रेंस ने कोई भी डायलॉग नहीं बोला है।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस की पहली हॉलीवुड फिल्म ने किया WWE फैंस को बहुत ही ज्यादा निराश, फैंस का छलका दर्द

हॉब्स एंड शॉ फिल्म के डायरेक्टर डेविड लीच हैं और इस फिल्म को लिखा है क्रिस मॉर्गन ने। द रॉक की प्रोडक्शन कंपनी '7 बक्स प्रोडक्शंस' भी इस फिल्म में सह-निर्माता है। पिछले साल सितंबर महीने से इस फिल्म की शूटिंग शुरु हुई थी। द रॉक और उनकी इस फिल्म से जुड़े निर्माता-निर्देशक उम्मीद कर रहे होंगे कि ये बाकी फास्ट एंड फ्यूरियस फिल्मों की तरह ही खूब कामयाबी हासिल करे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं