Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्या आप जानते हैं: रोमन रेंस के साथ पहले भी टीम बना चुके हैं दिग्गज अंडरटेकर

ANALYST
न्यूज़
Timeless

क्या इस बार जीतेगी ये जोड़ी?
क्या इस बार जीतेगी ये जोड़ी?

रेसलमेनिया 33 में रोमन रेंस और अंडरटेकर के बीच मैच हुआ था। जहाँ रोमन रेंस ने अंडरटेकर को हरा दिया था। जिसके बाद अंडरटेकर ने अपने रिटायरमेंट के संकेत देते हुए उन्होंने अपनी हैट, जैकेट उतारकर रिंग में रख दी थी। डब्लू डब्लू ई (WWE) के द्वारा सबसे बड़ा इवेंट मैच का अंत इस प्रकार होगा किसी ने नहीं सोचा था।

रोमन रेंस द्वारा अपने जीवन के इस बड़े मैच को जीतने के बाद WWE के आने वाले एपिसोड में WWE को 'यह मेरा यार्ड है' कहने लगे। जिसके बाद फैंस यह सोच रहे थे कि अंडरटेकर अब रिंग में वापसी करेंगे या नहीं।

आखिरकार 8 महीनों के इंतजार के बाद अंडरटेकर ने 2018 के जनवरी 25 के एपिसोड में वापसी कर एक शानदार प्रोमो कट किया। जिसके बाद उन्होंने रेसलमेनिया 34 में जॉन सीना और ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल पीपीवी के कास्केट मैच में रुसेव को हराया था।

यह भी पढ़े: क्या केविन ओवेंस बन रहे हैं WWE के नए सीएम पंक?

7 जुलाई 2018 में अंडरटेकर ने WWE के मैडिसन स्क्वॉयर गार्डन लाइव इवेंट मैच में हिस्सा लिया था। जहाँ उन्होंने रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ मिलकर 6 मैन टैग टीम मैच में केविन ओवेन्स, इलायस और बैरन कॉर्बिन को हराया था।

इस मैच का सबसे यादगार पल तब आया जब रोमन रेंस ने मैच के दौरान अंडरटेकर को टैग किया। जिसके बाद अंडरटेकर ने रिंग में आकर अपने फिनिशिंग मूव को केविन ओवेन्स पर लगाकर यह मैच जीत लिया। अंडरटेकर द्वारा इस मैच को खत्म करने के बाद उन्होंने रोमन रेंस से हाथ मिलाया। रोमन ने भी उनसे हाथ मिलाकर अपना सम्मान प्रकट किया।


इस मैच के बाद उन्होंने रोमन के साथ मिलकर WWE में कोई भी मैच नहीं लड़ा। जिसके बाद 24 जून 2019 के रॉ के एपिसोड में उन्होंने चौंकाने वाली वापसी कर शेन मैकमेहन और ड्रू मैकइंटायर से रोमन रेंस को बचाया था।

WWE पीपीवी एक्सट्रीम रूल्स 14 जुलाई ( भारत में 15 जुलाई) को WWE नेटवर्क पर लाइव आने वाला है। जहाँ अंडरटेकर और रोमन रेंस मिलकर शेन मैकमैहन और ड्रू मैकइंटायर का सामना करेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...