WWE न्यूज़: क्लैश ऑफ चैंपियंस के बाद रोमन रेंस का मुकाबला पूर्व चैंपियन से होगा?

द बिग डॉग
द बिग डॉग

वर्तमान समय में रोमन रेंस, डेनियल ब्रायन और एरिक रोवन के साथ स्टोरीलाइन में है। स्मैकडाउन लाइव टीवी शो के आज के एपिसोड में रोवन ने रोमन रेंस अटैक कर दिया। लेकिन फैंस तब चौंक गए जब रोवन ने रोमन रेंस की मदद के लिए आए अपने टैग टीम पार्टनर डेनियल ब्रायन पर भी अटैक कर दिया।

हाल ही में कई रिपोर्ट निकलकर सामने आई थी कि रोमन रेंस पर हुए अटैक के पीछे डेनियल का हाथ है। इस वजह से इन दोनों सुपरस्टार के बीच क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में एक जबरदस्त मैच देखने को मिल सकता है। लेकिन यह सभी रिपोर्ट सिर्फ गलत साबित हुई।

यह भी पढ़े: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें गलती से बड़ा पुश मिला और 2 सुपरस्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन ने खुद पुश दिया

youtube-cover

WWE के क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में द बिग डॉग और एरिक रोवन के बीच मैच देखने को मिलेगा। लेकिन नई रिपोर्ट के अनुसार कंपनी ने अभी तक डेनियल बनाम रोमन के मैच के आइडिया को छोड़ा नहीं है और आने वाले समय में इन दोनों सुपरस्टार के बीच मैच देखने को मिल सकता है।

Cagesideseats के अनुसार,''इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव की स्टोरीलाइन में बदलाव हुआ और अभी भी इस बात की सम्भावना है कि रोमन रेंस बनाम डेनियल ब्रायन के बीच मैच आने वाले समय में देखने को मिल सकता है।''

कई फैंस इस बात का अनुमान लगाते रहे हैं कि डेनियल ब्रायन पर उनके टैग टीम पार्टनर के अटैक करने की वजह से पूर्व WWE चैंपियन फिर से बेबीफेस बन सकते हैं। लेकिन इस बात की बहुत कम सम्भावना है क्योंकि रोवन का डेनियल पर अटैक करने शायद डेनियल का खुद प्लान हो तांकि उन्हें फैंस और रोमन रेंस का सपोर्ट मिल सके।

इस वजह से यह स्टोरीलाइन और भी मजेदार हो जाएगी और डेनियल और रोमन के बीच होने वाले मैच में सभी फैंस की दिलचस्पी भी बनी रहेगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now