"WrestleMania 40 में हार के बाद भी Roman Reigns वर्ल्ड चैंपियन बने रहेंगे" - पूर्व WWE दिग्गज ने किया बहुत बड़ा दावा 

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और पॉल हेमन
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और पॉल हेमन

Roman Reigns: पूर्व WWE राइटर विंस रूसो (Vince Russo) का मानना है कि रोमन रेंस (Roman Reigns) इस साल रेसलमेनिया (WrestleMania) में हार के बाद भी वर्ल्ड चैंपियन बने रहेंगे। बता दें, रोमन का WrestleMania 40 में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के खिलाफ मैच होने की संभावना थी। हालांकि, कोडी ने रेंस को चैलेंज करने से इंकार करते हुए द रॉक (The Rock) को इंट्रोड्यूस किया था।

अब ऐसा लग रहा है कि WrestleMania 40 में ट्राइबल चीफ का रॉक के खिलाफ मैच देखने को मिल सकता है। विंस रूसो ने हाल ही में Sportskeeda Wrestling के Legion of Raw पर इस मैच के बारे में बात की। उनका मानना है कि WrestleMania में रोमन रेंस vs द रॉक का नॉन-टाइटल मैच हो सकता है और रोमन इस मुकाबले में हार के बाद भी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने रह सकते हैं।

पूर्व WWE राइटर विंस रूसो ने रोमन रेंस के WrestleMania में मैच के बारे में बात करते हुए कहा,

"नहीं, रोमन रेंस WrestleMania में अपना टाइटल डिफेंड नहीं करेंगे बल्कि उनका द रॉक के खिलाफ मैच हेड ऑफ द टेबल के लिए होगा। रॉक यह मैच जीतेंगे और यह रोमन रेंस से सबकुछ छीने जाने की शुरूआत होगी।"

उन्होंने इसके पीछे का लॉजिक बताते हुए कहा,

"मैं समझता हूं कि सभी के साथ समस्या क्या है। टाइमिंग की समस्या है क्योंकि कोडी को पिछले साल कहानी खत्म करनी थी। उन्हें Royal Rumble जिताने के पीछे मकसद उनका Roman Reigns के खिलाफ मैच कराना था। यही कहानी थी और अब हम इस चीज़ को किसी ऐसे चीज़ से बदलने वाले हैं जिनका कोई मतलब नहीं बनता है। यही कारण है कि मुझे लगता है कि मैच में हेड ऑफ द टेबल पद को दांव पर लगाने का मतलब बनता है।"
youtube-cover

WWE को WrestleMania 40 में Roman Reigns vs The Rock मैच बुक करने में बड़ी समस्या आने वाली है

WWE द्वारा WrestleMania 40 के लिए रोमन रेंस vs द रॉक मैच टीज़ किए जाने के बाद से ही फैंस का गुस्सा फूट पड़ा है। फैंस इस इवेंट में रोमन का रॉक के बजाए कोडी रोड्स के खिलाफ मैच देखना चाहते हैं। अगर WWE रेंस vs रॉक के ड्रीम मैच को बुक करती है तो उन्हें किसी तरह फैंस का गुस्सा शांत करना होगा। अगर कंपनी ऐसा करने में नाकाम रहती है तो WrestleMania में ट्राइबल चीफ vs पीपल्स चैंपियन के संभावित मैच के दौरान क्राउड लगातार बू करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now