WWE दिग्गज The Rock बनते जा रहे हैं फैंस के लिए सबसे बड़े विलन, बड़े इवेंट में क्राउड ने जबरदस्त तरीके से बू किया

the rock booed wwe live event
WWE दिग्गज द रॉक को फैंस ने किया बू

WWE: WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) ने स्मैकडाउन (SmackDown) के हालिया एपिसोड में रोमन रेंस (Roman Reigns) को कन्फ्रंट करते हुए उनके खिलाफ रेसलमेनिया (WrestleMania 40) में मैच लड़ने के संकेत दिए थे। इसी सैगमेंट में द अमेरिकन नाईटमेयर ने बताया था कि वो इस साल मेनिया में ट्राइबल चीफ को चैलेंज नहीं करेंगे। अब हाल ही में हुए एक लाइव इवेंट में क्राउड ने द रॉक को बू किया है।

नॉक्सविल में हुए एक हाउस शो के दौरान बड़ी स्क्रीन पर रोमन रेंस और द रॉक के विवादित सैगमेंट को दिखाया गया, लेकिन क्राउड उन्हें जोरदार तरीके से बू करता हुआ नज़र आया। ये तथ्य भी आपको चौंका सकता है कि WWE के यूट्यूब चैनल पर रोमन रेंस और द रॉक के कन्फ्रंटेशन की वीडियो को अभी तक चार लाख से भी ज्यादा बार डिसलाइक किया जा चुका है।

आपको बता दें कि फैंस पिछले करीब 2 सालों से कोडी रोड्स की स्टोरी के फिनिश होने का इंतज़ार कर रहे हैं, लेकिन SmackDown में रोड्स का ट्राइबल चीफ के खिलाफ मैच लड़ने से इनकार करना लोगों के लिए बेहद निराशाजनक फैसला साबित हुआ है।

WWE Raw में Seth Rollins ने WrestleMania 40 में Cody Rhodes के खिलाफ मैच की जताई थी इच्छा

WWE Royal Rumble 2024 से अगले Raw एपिसोड में लगातार दूसरे साल Royal Rumble मैच जीतने के बारे में बात की थी। वो WrestleMania 40 के बारे में बात करने ही वाले थे तभी मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस बाहर आए।

इस सैगमेंट में सैथ रॉलिंस ने कहा कि कोडी रोड्स के लिए बेहतर होगा कि वो मेनिया में रोमन रेंस को चैलेंज ना करें। इसी बीच रॉलिंस ने द अमेरिकन नाईटमेयर के साथ वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच लड़ने की बात कहकर सबको चौंका दिया था।

चूंकि SmackDown के कन्फ्रंटेशन के बाद WrestleMania 40 में रोमन रेंस vs द रॉक मैच की संभावनाएं चरम पर जा पहुंची हैं। इस कारण उम्मीद बढ़ने लगी है कि इस साल कोडी रोड्स WrestleMania में मैच के लिए सैथ रॉलिंस के ऑफर को स्वीकार कर सकते हैं। पिछले कुछ हफ्तों में मेनिया के प्लान में कई बदलाव होते देखे गए हैं, इसलिए देखना दिलचस्प होगा कि स्टोरीलाइन बिल्ड-अप में अभी क्या बदलाव देखने को मिलते हैं।

Quick Links

Edited by Aakanksha