Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

रोमन रेंस ने SummerSlam में होने वाले मैच और उसके नतीजे पर दिया बड़ा बयान

<p>" />
SENIOR ANALYST
Modified 24 Sep 2018, 12:22 IST
न्यूज़
Advertisement

समरस्लैम में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंजर रोमन रेंस और चैंपियन ब्रॉक लैसनर पूरी तरह से तैयार हैं। 2 मौकों पर फेल होने के बाद रोमन रेंस की कोशिश चैंपियन बनने पर होगी। द बिग डॉग ने ट्विटर के जरिए समरस्लैम से पहले आखिरी हुंकार भरी और अपनी जीत का दावा ठोका।

पूर्व WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने ट्विटर पर लिखा, "समरस्लैम में क्राउड काफी लाउड रहेगा। ये काफी शानदार अनुभव होने होगा। जब तक WWE में हूं, ये मेरा यार्ड है और रहेगा। समरस्लैम में यूनिवर्सल चैंपियन बनूंगा।"

#SummerSlam⁠ ⁠ will always be loud.
It’ll always be crazy.
It’ll always be intense.
And as long as I’m around... it’ll be #MyYard.
...I’m taking the #UniversalTitle once and for ALL.
— Roman Reigns (@WWERomanReigns) August 18, 2018

पिछले 5 महीनों में तीसरी बार इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच होने वाला है। इस मैच का बिल्ड अप काफी तगड़ा रहा, जिसमें ड्रामा, इमोशन, लड़ाई, प्रोमो सब कुछ था। समरस्लैम से पहले हुई आखिरी रॉ में पॉल हेमन केे द्वारा दिए गए धोखे की वजह से रोमन रेंस पर लैसनर का अटैक हुआ। अब रोमन रेंस इसका बदला पॉल हेमन और लैसनर से लेने की कोशिश करेंगे।

रैसलमेनिया 34 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का मैच हुआ था, इस मैच में लैसनर ने रोमन को मार-मारकर उनके सिर से खून निकाल दिया था। उसके बाद WWE ने अप्रैल महीने में ही ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल इवेंट के लिए दोनों के बीच स्टील केज मैच बुक किया। लेकिन इस मैच का अंत विवादित रहा और लैसनर टाइटल डिफेंड करने में कामयाब रहे। अब क्राउड भी रोमन रेंस के समर्थन में आता नजर आ रहा है, ऐसे में WWE रोमन रेंस को चैंपियन बनाकर अच्छा फैसला कर सकती है।

ब्रॉक लैसनर ने US एंटी डोपिंग एजेंसी के टेस्टिंग पूल में खुद को शामिल कर लिया है और वो UFC फाइट लड़ेंगे। ऐसे में उनका WWE से जाना और टाइटल हारना साफ नजर आ रहा है।

Published 19 Aug 2018, 17:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit