WWE में रोमन रेंस और केविन ओवेंस की दुश्मनी में 38 साल का रेसलर देने वाला था दखल, अंतिम पलों में बदला प्लान

Ankit
WWE
WWE

WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) और केविन ओवेंस (Kevin Owens) की कहानी काफी बढ़िया चल रही है और आने वाले दिनों उसको और खतरनाक बनाया जाने वाला है। अब एक रिपोर्ट्स सामने आ रही है कि WWE रोमन रेंस (Roman Reigns) और केविन ओवेंस (Kevin Owens) की कहानी के बीच में एक NXT सुपरस्टार्स को लेकर आने वाली थी लेकिन वो प्लान को रोक दिया। अब उस रेसलर की पहचान हो गई जो पिछले हफ्ते इनके बीच आने वाला था।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस ने दिया WWE में अपने 36 साल के पुराने दुश्मन को सोशल मीडिया पर मुंह तोड़ जवाब

ये रेसलर कोई नहीं बल्कि पूर्व नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन डैमियन प्रीस्ट थे जो पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में डेब्यू करने वाले थे। रेसलिंग के दिग्गज जानकार डेव मैल्टजर ने बताया कि उनका प्लान लगभग तय था लेकिन अंतिम पलों में इसको बदल दिया गया।

ये भी पढ़ें:- 4 WWE सुपरस्टार्स जो Royal Rumble मैच में 2 या उससे कम सेकंड्स तक ही टिक पाए

उन्होंने बताया कि सुझाव ये था कि नए बेबीफेस को स्मैकडाउन में लेकर आया जाए और सबसे पहला नाम डेमियन प्रीस्ट का था। कहानी कुछ इस प्रकार बनाई गई थी कि प्रीस्ट को केविन ओवेंस का दोस्त दिखाया जाएगा और फिर वो रोमन रेंस और जे उसो से उनको बचाएंगे। प्रीस्ट का टैग मैच बुक था लेकिन तभी केविन ओवेंस ने दोस्त वाला एंगल डालने से मना कर दिया।

ये भी पढ़ें: 99 WWE सुपरस्टार्स और उनका जन्मदिन कब होता है: रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर समेत आपके पसंदीदा रेसलर का जन्म किस साल में हुआ?

तो एक कहानी सामने आ रही थी डेमियन प्रीस्ट को केविन ओवेंस के दोस्त के रुप में लेकर आया जा रहा था जिससे उन्हें सपोर्ट मिले। पिछले हफ्ते टैग टीम मैच लगभग बुक था। हालांकि केविन ओवेंस ने उस प्लान से इंकार किया और साफ कहा कि दोस्ती की एंगल सही नहीं होगा। उन्होंने कहा हम दोनों में कुछ भी नहीं मिलता है और ना मैं उनसे ज्यादा मिला हूं तो वो मेरे बेस्ट फ्रेंड कैसे हुए?

WWE में रोमन रेंस और केविन ओवेंस की दुश्मनी सबसे अच्छी चल रही है

रोमन रेंस और केवन ओवेंस के लिए अभी और प्लान बनाए जा रहे हैं। बताया गया है कि SmackDown में कुछ प्लान की झलक भी दिख सकती है। डेमियन प्रीस्ट और कारियन क्रॉस का मैच NXT न्यू ईयर में मैच हुआ था जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा। रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रीस्ट का डेब्यू मेन रोस्टर में हो सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।