4 WWE सुपरस्टार्स जो Royal Rumble मैच में 2 या उससे कम सेकंड्स तक ही टिक पाए

WWE
WWE

WWE का अगला पीपीवी रॉयल रंबल (Royal Rumble) रहने वाला है। हर कोई इस इवेंट के लिए काफी उत्साहित है। WWE पिछले कई सालों से इस इवेंट का आयोजन कर रहा है और हर साल इसका महत्व काफी ज्यादा होता है। दरअसल, पीपीवी में Royal Rumble मैच देखने को मिला था। यहां 30 सुपरस्टार्स हिस्सा लेते हैं।

इस दौरान जो WWE सुपरस्टार टॉप रोप से रिंग के बाहर हो जाता है और उसके पैर नीचे जमीन पर टकरा जाते हैं, वो एलिमिनेट हो जाता है। साथ ही अंत तक टिके रहने और बाकि सुपरस्टार्स के एलिमिनेट होने पर एक विजेता सामने आता है। इस विजेता को WrestleMania में बड़ा टाइटल मैच लड़ने का मौका मिलता है। कई सारे बड़े सुपरस्टार्स इस तरह के मैच का हिस्सा रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- रोमन रेंस का WWE में विलन बनने के बाद अबतक का सफर और 2 चीजें जो वो आगे कर सकते हैं

इस मैच में काफी सुपरस्टार्स 30 मिनट या उससे ज्यादा समय तक भी टिके रहे हैं। साथ ही अपने शानदार प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया है। इसके अलावा कुछ ऐसे सुपरस्टार्स भी है जो सिर्फ सेकंड्स में एलिमिनेट हो गए। इसलिए हम बात करने वाले हैं 4 सुपरस्टार्स के बारे में जो Royal Rumble मैच में 2 सेकंड्स भी नहीं टिक पाए।

4- नो वे होसे: WWE Royal Rumble 2019 (2 सेकंड्स)

नो वे होसे का गिमिक काफी ज्यादा फनी था और कोई भी उन्हें इतना सीरियस तरीके से नहीं लेता था। कुछ ऐसा ही Royal Rumble 2019 में देखने को मिला था। दरअसल, 15वें स्थान पर एंट्री की थी।

ये भी पढ़ें;- जॉन सीना के WWE में 4 सबसे बड़े दुश्मन जिनके साथ वो टैग टीम मैच में काम कर चुके हैं

इस दौरान वो रिंग में घुसे और समोआ जो ने तुरंत ही उनपर क्लोथ्सलाइन लगाकर उन्हें एलिमिनेट कर दिया। ये काफी चौंकाने वाली चीज़ थी। वो मैच में सिर्फ 2 सेकंड्स तक टिक पाए थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं

3- द वॉरलार्ड: WWE Royal Rumble 1989 (2 सेकंड्स)

इतिहास के दूसरे Royal Rumble में एक बड़ा रिकॉर्ड बना था। दरअसल, द पावर ऑफ पैंस के सदस्य वॉरलार्ड मैच का हिस्सा बने थे। उन्होंने इस मैच में 21वें स्थान पर एंट्री की थी। इस दौरान लगा था कि ये ताकतवर सुपरस्टार जरूर कुछ खास करेगा।

इसके बावजूद उन्होंने जैसे ही रिंग में एंट्री की, हल्क होगन ने उन्हें तुरंत एलिमिनेट कर दिया। ये काफी शॉकिंग था। खैर, वो 20 सालों तक सबसे जल्दी एलिमिनेट होने वाले सुपरस्टार रहे थे।

2- शेमस: WWE Royal Rumble 2018 (2 सेकंड्स)

शेमस WWE के सबसे जबरदस्त सुपरस्टार्स में से एक रहे हैं। ऐसे में उनका जल्दी एलिमिनेट होना काफी चौंकाने वाली बात रही थी। पूर्व WWE चैंपियन शेमस ने 11 नंबर पर एंट्री की थी। इस दौरान हीथ स्लेटर रिंग के बाहर घायल पड़े हुए थे।

उनपर सभी सुपरस्टार्स हमला करते हुए रिंग में आ रहे थे। इस दौरान शेमस ने एंट्री करते हुए हीथ को रिंग में धकेला। हीथ स्लेटर ने रिंग में आने के बाद शेमस के चढ़ते ही उन्हें एलिमिनेट कर दिया। ये एक शॉकिंग पल था और शेमस 2 सेकंड्स में बाहर हो गए थे।

1- सैंटीनो मारेला: WWE Royal Rumble 2009 (1.9 सेकंड्स)

सैंटीनो मारेला का Royal Rumble में ऐतिहासिक एलिमिनेशन जरूर ही सबको याद होगा। दरअसल, 2009 में सैंटीनो मारेला ने मैच में 28 नंबर पर एंट्री की थी। इस दौरान वो काफी तेजी से रिंग की ओर आगे बढ़ रहे थे।

इस दौरान जैसे हो वो रिंग में आए तो केन ने उन्हें एलिमिनेट कर दिया। ये काफी शॉकिंग था और किसी ने इसकी उम्मीद नहीं की थी। खैर, बाद में ये एक रिकॉर्ड के रूप में कायम हो गया।

ये भी पढ़ें:- 5 बड़े मौके जब द अंडरटेकर ने WWE में धमाकेदार वापसी करते हुए सबको चौंकाया था