दिग्गज द रॉक ने WWE सुपरस्टार रोमन रेंस के साथ मैच के लिए रखी बहुत बड़ी शर्त

हाल ही में द रॉक इंस्टाग्राम पर लाइव आए और यहां पर उन्होंने रोमन रेंस के साथ मैच लेकर बात की। द रॉक ने कहा कि कुछ भी संभव हो सकता है और रोमन रेंस के साथ मैच हो सकता है। रॉक ने ये भी कहा कि वो रोमन रेंस के साथ बड़े मैच के लिए वापसी कर सकते हैं लेकिन ये किसी अच्छे वेन्यू में होना चाहिए।

यह भी पढ़ें: WWE न्यूज राउंडअप: जॉन सीना को लेकर दिग्गज का बड़ा बयान, बड़े सुपरस्टार्स की कंपनी से छुट्टी

द रॉक ने कहा,

क्या रोमन रेंस vs द रॉक संभव हैं? मेरे हिसाब से सब कुछ संभव है। इस मैच के लिए हमेशा ओपन हूं। और ये प्रोफेशलन रेसलिंग की सबसे शानदार बात है। रेसलिंग की दुनिया में आप ना नहीं कर सकते। आपको अपनी क्षमता के अनुसार रेसलिंग करनी ही पड़ती है। आप विंस मैकमैहन को कभी ना नहीं कह सकते हैं। वो मेरे इस बिजनेस में हमेशा से मेंटर रहे हैं। मेरे बहुत अच्छे दोस्त विंस मैकमैहन हैं। तो आप कभी ना तो बोल ही नहीं सकते हैं। मेरे हिसाब से इस मैच के लिए वेन्यू शानदार होना चाहिए। रोमन रेंस मेरे काफी करीब है। ये बिजनेस मॉडल भी काफी शानदार है। देखते हैं आगे क्या होता है।

रेसलिंग की दुनिया में द रॉक का बहुत बड़ा नाम है। 47 साल की उम्र में भी वो बहुत फिट है। हॉलीवुड में अब वो कदम जमा चुके हैं। रोमन रेंस के साथ मैच की इच्छा वो कई बार जता चुके हैं। फैंस भी इन दोनों का मैच देखना चाहते हैं। कई बार इंटरव्यू में ये दोनों सुपरस्टार्स मैच के लिए कह चुके हैं। आने वाले समय में किसी बड़े इवेंट में इऩ दोनों के बीच मैच जरूर होगा। ये फैंस की उम्मीद है। विंस मैकमैहन भी जरूर इस बारे में सोचेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now