WWE न्यूज़: महीनों बाद रोमन रेंस के WWE मैच का एलान

Enter caption

पिछले साल अक्टूबर महीने में रोमन रेंस ने ल्यूकीमिया होने के बारे में जानकारी दी थी। इस बीमारी की वजह से रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप गंवानी पड़ी। तब माना जा रहा था कि शायद रोमन रेंस रैसलमेनिया 35 को मिस कर देंगे। क्योंकि ल्यूकीमिया के उपचार में लंबा समय लगने की बातें सामने आ रही थी।

लेकिन इस हफ्ते रोमन रेंस ने अपनी रिंग में वापसी की घोषणा की। उन्होंने फैंस को बताया कि वो अब वापिस आ चुके हैं, इसके अलावा उन्होंने सैथ रॉलिंस के साथ मिलकर ड्रू मैकइंटायर, कॉर्बिन, बॉबी लैश्ले और इलायस पर अटैक किया। अब खबरें सामने आ रही हैं कि सैथ रॉलिंस के साथ मिलकर रोमन रेंस फास्टलेन पे-पर-व्यू में मैच लड़ेंगे।

10 मार्च (भारत में 11 मार्च) को रैसलमेनिया से पहले फास्टलेन का आयोजन किया जाएगा। क्विकन लोंस एरीना की वेबसाइट ने एक हैंडीकैप मैच को एडवर्टाइज़ किया हुआ है, जिसमें रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस टीम बनाकर बैरन कॉर्बिन, बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर का सामना करने वाले हैं।

आपको बता दें कि रोमन रेंस ने अपना पिछला WWE मैच 15 अक्टूबर 2018 को लड़ा था, जिसमें द शील्ड ने ब्रॉन स्ट्रोमैन, डॉल्फ जिगलर और ड्रू मैकइंटायर को शिकस्त दी थी। रोमन रेंस की बीमारी सामने आने से पहले तय माना जा रहा था कि रेंस का सामना रैसलमेनिया 35 में द रॉक के साथ होगा। तब खबरें थी कि द रॉक, रॉयल रंबल मैच में वापसी कर उसे जीतने वाला हैं।

रोमन रेंस की बीमारी की खबर पता लगने के बाद WWE की स्टोरीलाइन में भारी तब्दीली करनी पड़ी। अब द बिग डॉग की वापसी के साथ ही कयास लगने शुरु हो गए हैं कि रैसलमेनिया 35 में रोमन रेंस किसके खिलाफ मैच लड़ेंगे। अब WWE को रैसलमेनिया के मैच कार्ड में भी बदलाव करने पड़ सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं