WWE न्यज़ू: रोमन रेंस ने रिंग में वापसी के लिए ट्रेनिंग शुरु की

Ankit
Enter caption

पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस की वापसी का एलान हो चुका है जिसकी जानकारी खुद विंस मैकमैहन ने दी। माना जा रहा है कि रोमन रेंस कुछ बड़ा एलान करने वाले हैं, अफवाहों के मुताबकि उनका रिंग रिटर्न होगा जबकि अपनी हेल्थ पर भी अपडेट दे सकते हैं

22 अक्टूबर 2018 को रेंस ने एलान किथा कि उन्हें ल्यूकीमिया बीमारी है जिसके बाद से उन्हें टीवी पर नहीं देखा गया, अब रेंस को एक बार फिर से टीवी पर देखा जाएगा। अब नए अपडेट से सामने आ रहा है कि रेंस रिंग में लड़ने के लिए आ सकते हैं। रोमन रेंस की कई फोटो सोशल मीडिया पर आई जबकि उन्होंने द रॉक के साथ हॉब्स एंड शॉ फिल्म की शूटिंग भी की।

अब जब एलान हो गया है कि WWE यूनिवर्स के सामने रोमन रेंस आने वाले हैं, तो क्या होगा इसके अंदाजे लगाने शुरु हो गए हैं। रोमन रेंस ने अपनी ट्रेनिंग स्टार्ट कर दी है , ट्रेनर डेविड गॉन्या के साथ आइलैंड क्लब में ट्रेनिंग के बाद रेंस की फोटो वायलर हुई। रोमन रेंस फिर से शेप में आने के लिए पसीना बहा रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर हुई फोटो में लिखा है कि रेंस के साथ ट्रेनिंग करके गर्व महसूस हो रहा है। रेंस को यहां रिंग में वापसी करने के लिए काफी मदद मिली। फैंस को उम्मीद है कि रोमन रेंस जब रॉ में आएंगे तो कुछ धमाका करे लेकिन विंस ने क्या प्लान सोचा है इसकी किसी को जानकारी नहीं है।

माना जा रहा है कि रोमन रेंस ब्रॉन स्ट्रोमैन की मदद कर सकते हैं या फिर डीन एम्ब्रोज को कंपनी ना छोड़ने के लिए मना सकते हैं। अगर रोमन रेंस ने ट्रेनिंग शुरु की तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि जल्द ही उन्हें रिंग में लड़ते हुए देखा जा सकता है। अब देखना होगा कि रॉ में रेंस क्या करने वाले हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

youtube-cover