रोमन रेंस को हथकड़ी लगाकर उनके मुंह पर कुत्तों के खाने वाली चीज डाली गई

Enter caption

स्मैकडाउन का मेन इवेंट इस बार काफी शानदार रहा। लेकिन रोमन रेंस का यहां पर भद्दा मजाक बनाया गया। दरअसल मेन इवेंट में रोमन रेंस और जिगलर के बीच शानदार मैच हुआ। इस मैच में किंग कॉर्बिन ने भी दखल दिया। फिर भी रोमन रेंस ने इस मैच को जीत लिया। मैच से पहले किंग कॉर्बिन ने कहा था कि वो रोमन रेंस का इस बार बुरा हाल करेंगे।

मैच के बाद किंग कॉर्बिन के सिक्योरिटी गार्ड्स ने रोमन रेंस पर हमला कर दिया। हालांकि रोमन रेंस ने उन्हें भी पीट दिया। रिंग के बाहर कॉर्बिन को रोमन रेंस ने सुपरमैन पंच मारकर एनांउस टेबल पर फेंक दिया। रोमन इसके बाद पॉवरबॉम्ब लगाने वाले थे कि जिगलर ने रोमन को सुपरकिक मार दी।

ये भी पढ़ें:- ब्रॉक लैसनर को कंपनी द्वारा WWE चैंपियनशिप हराने के 3 अच्छे विकल्प और 3 बुरे विकल्प

इसके बाद जो हुआ वो शायद रोमन के साथ कभी नहीं हुआ। सभी ने मिलकर पहले रोमन रेंस को हथकड़ी लगाई। इसके बाद जिगलर और कॉर्बिन ने उनके मुंह पर कुत्तों के खाने वाली चीज फेंक दी। यहीं नहीं वो रोमन रेंस को जबरदस्ती इस चीज को खिला भी रहे थे। पूरे शरीर पर रोमन रेंस के ये चीज लगा दी। इसके बाद रेफरी के कहने पर जिगलर और कॉर्बिन ने उन्हें छोड़ा।

रोमन रेंस और कॉर्बिन के बीच टीएलसी में मैच होगा। इससे पहले रोमन रेंस का इस तरह मजाक उड़ाना कहीं ना कहीं कॉर्बिन के लिए खतरे की घंटी है।