ब्रॉक लैसनर को कंपनी द्वारा WWE चैंपियनशिप हराने के 3 अच्छे विकल्प और 3 बुरे विकल्प

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर फिलहाल रॉ ब्रांड का हिस्सा है और इसी के साथ वह WWE चैंपियन भी है। हाल ही में सर्वाइवर सीरीज पीपीवी में उन्होंने अपनी डब्लू डब्लू ई (WWE) टाइटल को रे मिस्टीरियो के खिलाफ डिफेंड किया था। सर्वाइवर सीरीज में जीत के बाद भी ब्रॉक लैसनर के लिए मुश्किलें खत्म नहीं हुई है।

आने वाले समय में इस दिग्गज सुपरस्टार को अपनी चैंपियनशिप को कई मौकों पर डिफेंड करना होगा। ऐसे में WWE के पास कई सुपरस्टार्स के विकल्प है जो द बीस्ट को हराकर WWE चैंपियन बन सकते हैं।

इसलिए आइए नजर डालते हैं ब्रॉक लैसनर को चैंपियनशिप के लिए हराने के 3 सबसे अच्छे और 3 सबसे बुरे विकल्पों पर।

#3 अच्छा विकल्प: ड्रू मैकइंटायर

ड्रू
ड्रू

ड्रू मैकइंटायर काफी ज्यादा टैलेंटेड सुपरस्टार हैं। WWE द्वारा उन्हें हमेशा से बढ़िया पुश मिला है। कंपनी ने उन्हें वापसी के बाद कोई भी सिंगल चैंपियनशिप के लिए मौका नहीं दिया है।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों AoP ने केविन ओवेंस पर जबरदस्त हमला किया और सैथ रॉलिंस को छोड़ दिया

इसे देखकर साफ पता चलता है कि कंपनी के पास भविष्य में उनके लिए जबरदस्त प्लान है। हर एक फैन ब्रॉक और ड्रू के बीच एक मैच जरूर देखना चाहेगा, इस वजह से भी वह द बीस्ट को हराकर WWE टाइटल जीतने के बढ़िया विकल्प है।

#3 बुरा विकल्प: बॉबी लैश्ले

बॉबी
बॉबी

बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर का मुकाबला हर एक फैन देखना चाहता है लेकिन फिलहाल यह चीज़ सम्भव नहीं है। दोनों ही सुपरस्टार्स जबरदस्त हील है, ऐसे में यह मैच मुश्किल है।

मैच जरूर जबरदस्त होगा लेकिन स्टोरीलाइन में ज्यादा मजा नहीं आएगा। फिलहाल WWE टाइटल के लिए बॉबी का ब्रॉक को हराने का कोई मतलब नहीं बनता है। यह मुकाबला बाद में बढ़िया तरह से आयोजित को सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#2 अच्छा विकल्प: एजे स्टाइल्स

स्टाइल्स
स्टाइल्स

एजे स्टाइल्स और ब्रॉक लैसनर का इससे पहले सर्वाइवर सीरीज में मैच हुआ था जिसे फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था। इस मुकाबले में स्टाइल्स को हार मिली थी।

हर एक फैन दोनों सुपरस्टार्स के फिर आमना-सामना जरूर देखना चाहेगा। दोनों फिर टाइटल के लिए जबरदस्त मैच दे सकते हैं। इस बार एजे स्टाइल्स टाइटल जीतकर बेल्ट को फिर फुल टाइम रॉ में ला सकते हैं।

#2 बुरा विकल्प: रैंडी ऑर्टन

रैंडी ऑर्टन
रैंडी ऑर्टन

दोनों दिग्गज सुपरस्टार्स के बीच समरस्लैम 2016 में एक जबरदस्त मैच हुआ था। हर एक फैन को यह मुकाबला जरूर पसंद आया होगा लेकिन इसका अंत अजीब था।अब ऑर्टन WWE लैजेंड की गिनती में आ गए हैं।

रैंडी ऑर्टन ने WWE में लगभग हर एक चीज़ हासिल कर ली है। वह पूरी तरह से सफल सुपरस्टार बन चुके हैं। WWE ऑर्टन के बजाय एलिस्टर ब्लैक, रिकोशे, बडी मर्फी और एंड्राडे को मौका दे सकता है जो एक बढ़िया चीज़ होगी।

ये भी पढ़ें:- बेसन के लड्डू के फैन हुए पूर्व WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स

#1 अच्छा विकल्प: केविन ओवेन्स

स्टनर
स्टनर

केविन ओवेन्स और ब्रॉक लैसनर का कभी भी आमना-सामना नहीं हुआ है। फिलहाल ओवेन्स रॉ ब्रांड के सबसे बड़े फेस सुपरस्टार है। हर एक फैन उन्हें काफी ज्यादा पसंद करता है।

ऐसे में WWE ओवेन्स को एक जबरदस्त फेस बनाने के लिए उन्हें ब्रॉक के साथ मैच में डाल सकता है इसके अलावा द बीस्ट पर टाइटल मैच में जीत के लिए कंपनी के पास इससे अच्छा विकल्प मौजूद नहीं है।

#1 बुरा विकल्प: सैथ रॉलिंस

सैथ
सैथ

सैथ रॉलिंस और ब्रॉक लैसनर के बीच कई मौकों पर मैच हो चुके हैं। सबसे बड़ी बात तो यह है कि रॉलिंस ने 2 बार द बीस्ट को पराजित कर दिया है। ऐसे में हर एक फैन फिर रॉलिंस को ब्रॉक पर जीत हासिल करते हुए नहीं देखना चाहेगा।

वैसे भी भविष्य में सैथ का हील टर्न होने वाला है और दो बड़े हील सुपरस्टार्स का मैच कराना थोड़ा अजीब होगा। WWE इसके बजाय नए सुपरस्टार्स को द बीस्ट के साथ बुक कर सकता है।

ये भी पढ़ें:- WWE Raw, 25 नवंबर 2019, शो में हुई 3 सबसे बड़ी गलतियां