WWE WrestleMania 38 से पहले Raw के एपिसोड में दिग्गजों का लगेगा जमावड़ा, Ronda Rousey के मैच का हुआ ऐलान

WWE WrestleMania 38 से पहले Raw का होगा तगड़ा एपिसोड
WWE WrestleMania 38 से पहले Raw का होगा तगड़ा एपिसोड

WWE WrestleMania 38 से पहले इस हफ्ते रॉ (Raw) का एपिसोड बहुत ही जबरदस्त होगा। इस एपिसोड में बहुत कुछ देखने को मिलेगा। मौजूदा रिपोर्ट के अनुसार रोंडा राउजी (Ronda Rousey) भी इस शो में नजर आएंगी और एक जबरदस्त टैग टीम मुकाबला देखन को मिलेगा। WWE ने इस शो को हिट बनाने के लिए पहले से कई बड़े ऐलान कर दिए थे।

WWE Raw में इस हफ्ते रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का होगा आमना-सामना

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का आमना-सामना रेड ब्रांड के इस एपिसोड में होगा। WWE ने इस सैगमेंट का ऑफिशियल ऐलान पहले ही कर दिया था। इस सैगमेंट में काफी मजा फैंस को आएगा। WrestleMania 38 में लैसनर और रोमन रेंस के बीच टाइटल vs टाइटल मैच होगा।

WrestleMania 38 में ही शार्लेट फ्लेयर और रोंडा राउजी के बीच SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच होगा। फाइटफुल सलेक्ट की रिपोर्ट के अनुसार इस हफ्ते रेड ब्रांड में बड़ा टैग टीम मुकाबला होगा। रोंडा राउजी और बियांका ब्लेयर का मुकाबला शार्लेट फ्लेयर और बैकी लिंच के साथ होगा। आपको बता दें WrestleMania 38 में बैकी लिंच का मुकाबला Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए बियांका ब्लेयर के साथ होगा। बियांका ब्लेयर इस समय इंजरी की वजह से एक्शन में नजर नहीं आ रही हैं।

Raw में इस बार इन चारों विमेंस सुपरस्टार्स का जलवा देखने को मिलेगा। इस मैच में बड़ा सरप्राइज भी देखने को मिल सकता है। बियांका ब्लेयर और रोंडा राउजी पहली बार WWE में साथ काम करती हुई नजर आएंगी। बैकी लिंच और फ्लेयर भी एक बार फिर साथ में काम करती हुई नजर आएंगी।

कुल मिलाकर देखा जाए ये एपिसोड बहुत ही शानदार होगा। सैथ रॉलिंस जरूर इस एपिसोड में कुछ धमाल मचाएंगे। WrestleMania 38 के लिए उनके मुकाबले का ऐलान हो सकता है। पिछले हफ्ते सैथ रॉलिंस ने कहा था कि अगर उन्हें WrestleMania 38 में जगह नहीं मिली तो फिर वो इस हफ्ते रेड ब्रांड का एपिसोड नहीं होने देंगे। रॉलिंस की धमकी के बाद विंस मैकमैहन ने भी उन्हें मीटिंग के लिए बुलाया है। अब देखना होगा कि मीटिंग में क्या निर्णय निकलकर सामने आता है।