WWE न्यूज़: रोंडा राउज़ी द्वारा रैफरी को थप्पड़ मारना पड़ा भारी, लगा जुर्माना

Enter caption

WWE रॉ में इस हफ्ते रोंडा राउज़ी द्वारा रैफरी को थप्पड़ मारने की वजह से उनपर भारी जुर्माना लगा दिया गया है। WWE ने इस बात की जानकारी अपने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए दी। हालांकि कॉन्ट्रैक्ट की बाध्यता की वजह से बताया नहीं गया है कि आखिर उनपर कितने पैसों का जुर्माना लगा है।

फास्टलेन पे-पर-व्यू के बाद हुई WWE रॉ में रोंडा राउजी ने आकर बताया कि उन्होंने बैकी लिंच पर अटैक क्यों किया था। दरअसल फास्टलेन में बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर के बीच सिंगल्स मैच चल रहा था। इस मैच की शर्त थी कि अगर बैकी यहां जीत हासिल करने में कामयाब रहीं, तो वो रैसलमेनिया का हिस्सा बन जाएंगी। मैच के दौरान रोंडा राउज़ी ने आकर बैकी लिंच पर हमला कर दिया। रोंडा ने बैकी पर अटैक इसलिए किया था ताकि वो डिसक्वालीफिकेशन के जरिए जीत जाएं और रैसलमेनिया में रोंडा राउज़ी, बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच हो। रोंडा की दखल की वजह से बैकी मैच के बाद बेहद खुश दिखीं।

इसी अटैक के बारे में बात करने के लिए रोंडा राउज़ी ने रॉ में आकर सफाई दी। रोंडा राउजी का कहना था कि उन्होंने बैकी पर अटैक इसलिए किया ताकि वो रैसलमेनिया में शामिल हो जाएं। 'द बेडेस्ट विमेन ऑन द प्लेनेट' अपनी बात पूरी कर पातीं, इससे पहले डैना ब्रूक वहां आ गईं।

रोंडा राउज़ी ने गुस्से में आकर डैना पर अटैक कर दिया। रोंडा को छुड़वाने के लिए 4 रैफरी रिंग में आए। उनमें से एक रैफरी को रोंडा राउज़ी ने थप्पड़ जड़ दिया और पूर्व UFC चैंपियन रॉ विमेंस चैंपियनशिप लेकर वहां से चली गईं। इस वजह से रोंडा पर WWE ने जुर्माना लगाया है।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं