Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: रैसलमेनिया मेन इवेंट से पहले रोंडा राउजी ने WWE से की थी दिलचस्प मांग

Neeraj sharma
ANALYST
न्यूज़
12 Apr 2019, 10:29 IST

ronda rousey

रैसलमेनिया 35 अब बीती बात हो चली है। लेकिन रैसलमेनिया 35 से जुड़ी एक बात अभी भी चर्चा का विषय बनी हुई है, वह है मेन इवेंट का रिज़ल्ट। बैकी लिंच ने रोंडा राउजी को पिन कर चैंपियनशिप अपने नाम की थी।

लेकिन मैच से पहले रोंडा राउजी ने WWE के सामने एक ऐसी मांग रखी थी कि जिससे बाहर निकलना किसी के बस की बात नहीं थी। क्योंकि रोंडा राउजी ने मैच में टैप आउट करने से मना कर दिया था, इसलिए उन्हें पिन करने की रणनीति बनाई गयी।

कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि रोंडा राउजी इस मैच के रिज़ल्ट के बाद काफी गुस्से में दिखाई पड़ रही थीं। लेकिन ब्रैड शेफर्ड ने हाल ही में एक नया बयान देते हुए इस मुद्दे को और उछाल दिया है। उनका कहना है कि रोंडा राउजी जब मैच लड़ने के लिए बाहर आईं, तो वो काफी गुस्से में थीं।

रोंडा राउजी ने मांग की थी कि वो मैच में टैप आउट नहीं करेंगी। रोंडा राउजी की मांग जायज नजर आती है क्योंकि प्रो रैसलिंग की दुनिया में रोंडा राउजी एक जानामाना नाम हैं। खैर मैच की समाप्ति बैकी लिंच द्वारा रोंडा राउजी को पिन करने से हुई थी।

रोंडा राउजी रैसलिंग की दुनिया में अपने रुतबे को कम नहीं करना चाहती थीं, शायद इसीलिए उन्होंने इस तरह की मांग की। इसीलिए WWE ने उन्हें पिन के जरिए हराने की रणनीति पर काम किया था।

रोंडा राउजी अगली रॉ में भी मौजूद रहने वाली थीं, मगर कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार रैसलमेनिया में उन्हें हाथ में गंभीर चोट लगी थी। इसीलिए उन्हें रिंग में न उतरने की सलाह मिली। हालांकि अब रैसलमेनिया 36 के लिए रोंडा राउजी बनाम बैकी लिंच मैच की खबरों ने चर्चाएं बटोरी हुई हैं। मगर यह तभी संभव है जब रोंडा राउजी वापसी करें।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...