Ronda Rousey ने WWE WrestleMania 38 में Charlotte Flair के साथ होने वाले चैंपियनशिप मैच को लेकर किया बहुत बड़ा खुलासा

WWE WrestleMania 38 में रोंडा राउजी और फ्लेयर के बीच होगा मुकाबला
WWE WrestleMania 38 में रोंडा राउजी और फ्लेयर के बीच होगा मुकाबला

WWE WrestleMania 38 का आयोजन 2 और 3 अप्रैल को होगा। शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) और रोंडा राउजी (Ronda Rousey) के बीच इस मेगा इवेंट में स्मैकडाउन (SmackDown) विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। रोंडा राउजी ने कंफर्म कर दिया है कि नाईट 1 के मेन इवेंट में उनका मुकाबला होगा। यानी पहले दिन राउजी और फ्लेयर का मैच हेडलाइन किया जाएगा।

WWE दिग्गज रोंडा राउजी ने दिया बहुत बड़ा बयान

इस साल Royal Rumble इवेंट में रोंडा राउजी ने वापसी की थी। विमेंस रंबल मैच में राउजी ने एंट्री की और विजेता बन गईं। राउजी ने इसके बाद WrestleMania में अपने प्रतिद्वंदी के रूप में फ्लेयर को चुना। अभी तक इन दोनों की राइवलरी शानदार रही हैं। शार्लेट फ्लेयर ने अपने माइंडगेम से राउजी का बुरा हाल किया हैं।

Ellen with Ellen DeGeneres शो में हाल ही में राउजी ने अपनी बात रखी। राउजी ने यहां पर कई मुद्दों पर बातचीत की। शार्ले फ्लेयर के साथ होने वाले मुकाबले को लेकर उन्होंने कहा,

मैं दूसरी बार मेन इवेंट करने जा रही हूं। विमेंस के बीच हुए पहले मेन इवेंट का हिस्सा में रही थीं। इसके अलावा कुछ और कहने की जरूरत नहीं है। मेरा जो लक्ष्य था वो पूरा हो रहा है। आगे भी ये जारी रहेगा।

नाईट 1 के मेन इवेंट में राउजी और फ्लेयर के बीच मैच होगा। राउजी ने भी इस बात पर मुहर लगा दी। वैसे कई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि नाईट 1 के मेन इवेंट में केविन ओवेंस का शो होगा। इस शो में गेस्ट के रूप में स्टीव ऑस्टिन नजर आएंगे। WWE का कोई भी प्लान अभी तक कंफर्म नहीं हुआ है। खैर राउजी ने इस बात का ऐलान कर दिया तो अब फ्लेयर के साथ उनका मुकाबला मेन इवेंट में होगा।

कुछ दिन पहले राउजी ने कहा था कि WrestleMania 38 के बाद भी वो काम करना WWE में जारी रखेंगी। इसका मतलब साफ है कि WrestleMania में इस बार राउजी नई चैंपियन बन जाएंगी। ऐसा होगा तो फिर फैंस को काफी मजा आएगा। वैसे राउजी और फ्लेयर का मैच बहुत ही शानदार होगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now