COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE छोड़ने की अफवाहों पर Raw विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी ने तोड़ी चुप्पी

Priyansh
TOP CONTRIBUTOR
न्यूज़
3.08K   //    26 Jan 2019, 17:00 IST

Enter caption

WWE में जहां हर दिन कुछ ना कुछ नया होता है ,वहीं हर दिन कई दिग्गजों के बारे में अफवाहें भी उड़ती हैं। ऐसा ही कुछ समय पहले हुआ जब अफवाहें सामने आई थीं कि रोंडा राउज़ी का WWE रन रैसलमेनिया के बाद खत्म हो सकता हैं। 

राउजी को लेकर उड़ी इस अफवाह का कारण बताया गया था कि वह पारिवारिक जिंदगी शुरू करने के लिए अपने रास्ते बदल सकती हैं। राउजी ने ईएसपीएन को दिए एक इन्टरव्यू में इन अफवाहों का बखूबी जवाब दिया। इसकी ज्यादा जानकारी के लिए PWMania.com का धन्यवाद करते हैं। 

आपको बता दें रोंडा राउजी एक UFC हॉल ऑफ फेमर हैं, जिन्हें उनकी लगातार जीतने की क्षमता के लिए जाना जाता था। राउजी WWE की बड़ी प्रशंसक रही हैं और रिंग में प्रतिस्पर्धा करना हमेशा से उनका एक सपना रहा हैं।

राउजी Raw विमेंस डिवीजन में सबसे ज्यादा नाम कमाने वाली सुपरस्टार हैं। विमेंस चैंपियनशिप उन्होनें कुछ ही समय में जीतकर अपना लोहा मनवाया। खास बात ये रही की पिछले हफ्ते टैग टीम मैच हारने से पहले तक वे WWE के मुख्य रोस्टर में अपराजित थीं। इस हार के बाद इन अफवाहों ने तूल पकड़ा कि वह पारिवारिक जिंदगी शुरु करने के लिए WWE छोड़ रही हैं। 

WWE छोड़ने की अफवाहों पर जवाब देते हुए राउजी ने कहा कि, उनका भविष्य उनका व्यवसाय है। इस पर दुनिया को यह बताने की ज़रूरत नहीं है कि उनकी योजनाएं क्या हैं।

मुझे ईमानदारी से नहीं पता क्यों किसी को भी ऐसा लगता है कि उन्हें मेरे परिवार की योजनाओं पर बोलने का अधिकारी है। 

हालांकि उन्होंने स्वीकार किया कि वह एक परिवार शुरू करना चाहती हैं। लेकिन अभी उन्होनें ऐसा कुछ भी करने का अपना मन नहीं बनाया है।


मैंने इसे कोई एक रहस्य नहीं रखा हैं, मैं निश्चित रूप से एक परिवार शुरू करना चाहती हूं। लेकिन आप ऐसा एकदम कैसे कर सकते हैं? इसके लिए काफी कुछ सोचना और समझना पड़ता है। क्या आप सिर्फ गर्भवती होने के लिए सबकुछ छोड़ सकते हैं? या आपको रुकना चाहिए, कोशिश करनी चाहिए और गर्भवती होना चाहिए? मुझे पहले कभी कोई बच्चा नहीं हुआ है, मैं इस प्रकार की चीजों से अनभिज्ञ हूं ।

गौरतलब है कि रॉयल रंबल में रोंडा राउज़ी का सामना साशा बैंक्स से होने वाला हैं। अब देखने वाली बात ये होगी कि क्या राउजी अपना कमाल दिखाते हुए जीत दर्ज करेंगी या फिर हमें एक नई रॉ विमेंस चैंपियन देखने को मिल सकती हैं।

Get WWE News in Hindi Here


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...