"Bray Wyatt वापस आए तो मुझे यह चीज़ पसंद आएगी"- WWE दिग्गज ने पूर्व चैंपियन की वापसी की अफवाहों पर दी अपनी प्रतिक्रिया

Ujjaval
WWE सुपरस्टार रोंडा राउजी ने ब्रे वायट को लेकर बात की
WWE सुपरस्टार रोंडा राउजी ने ब्रे वायट को लेकर बात की

Ronda Rousey and Bray Wyatt: WWE में पिछले कुछ समय से लगातार ब्रे वायट (Bray Wyatt) की वापसी को लेकर संकेत मिल रहे हैं। हर कोई जानना चाहता है कि WWE का अगला कदम क्या रहने वाला है। खैर, इसी बीच रोंडा राउजी (Ronda Rousey) ने पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन की वापसी की अफवाहों को लेकर बात की है।

WWE में काफी समय से White Rabbit को लेकर कई अलग-अलग तरह के संकेत मिले हैं। WWE शोज़ के दौरान कई अलग-अलग जगहों पर QR कोड्स लगा रहा है। इसके साथ ही Raw और SmackDown के कमर्शियल ब्रेक्स के दौरान जैफरसन एयरप्लेन के "White Rabbit" सॉन्ग को बजा रहा है।

इसी कारण लग रहा है कि जल्द ही उनकी वापसी देखने को मिलेगी। कुछ समय पहले ही रोंडा राउजी अपने चैनल पर गेमिंग स्ट्रीम कर रही थीं। इसी दौरान उन्होंने ब्रे वायट के संभावित WWE रिटर्न को लेकर अपनी राय दी। उन्होंने बताया कि वो बो डैलस को वायट के साथ देखना चाहती हैं। उन्होंने स्ट्रीम के दौरान कहा,

"हे भगवान, अगर ब्रे वायट वापस आ गए तो मुझे यह चीज़ बहुत पसंद आएगी। तुम्हें पता है कि मुझे क्या सबसे अच्छा लगेगा?, अगर ब्रे वायट और बो डैलस साथ आए हैं और बो असल में उनके कल्ट (फैक्शन) का हिस्सा बन जाएं। मैं उन्हें साथ देखना चाहती हूँ। क्यों नहीं?"
youtube-cover

WWE ने लगातार ब्रे वायट की वापसी के संकेत दिए हैं

अगर White Rabbit स्टोरीलाइन के पीछे सही मायने में ब्रे वायट हैं, तो फिर यह देखना रोचक रहेगा कि वो कब और किस तरह से WWE टेलीविजन पर अपनी वापसी करते हैं। Raw के एपिसोड में WWE ने फैंस को संकेत दिए थे कि अमेरिकी समय के अनुसार 23 सितंबर को 9 बजकर 23 मिनट पर कुछ खास हो सकता है।

उस समय ऐसा कुछ नहीं हुआ और ब्रेक देखने को मिला। साथ ही SmackDown के दौरान फैंस को उनकी गाड़ियों पर लोकेशन के कोआर्डिनेट्स मिले जो Raw के अगले एपिसोड की ओर इशारा कर रहे थे। हालांकि, Raw में भी वायट नहीं आए। इस समय देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि WWE उन्हें किसी बड़े इवेंट में लाना चाहेगा और इसके लिए Extreme Rules इवेंट सबसे बढ़िया जगह होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।