Create

WWE न्यूज: WrestleMania 35 में मेन इवेंट का हिस्सा न बनाने की अफवाहों पर रोंडा राउज़ी ने दिया बड़ा बयान

Ronda Rousey

रैसलमेनिया 35 शुरू होने में अब ज्यादा समय नही बचा है। ऐसे में अभी से सबकी निगाहें, रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच पर टिकी हुई हैं। इस मैच में रॉ विमेंस चैंपियन रोंडा राउज़ी का सामना बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर के बीच होगा। उम्मीद की जा रही है कि रैसलमेनिया 35 में ये ट्रिपल थ्रेट मैच मेन इवेंट होगा।

हालांकि अब ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद ये मैच रैसलमेनिया के मेन इवेंट का हिस्सा न हो। ऐसे में इन ख़बरों के बीच रॉ विमेंस चैंपियन रोंडा राउज़ी ने अपना बयान जारी कर दिया है।

गौरतलब है कि रॉ विमेंस चैंपियन रोंडा राउज़ी यूट्यूब पर खुद का चैनल चलाती हैं। जिसमें वो अपनी लाइफ से जुड़ी बातों को अपने फैंस से शेयर करती हैं।

youtube-cover

इस चैनल पर उन्होंने इस अफवाह को लेकर बात करते हुए कहा,"मुझे लगता है कि मैंने इस मैच को मेन इवेंट बनाने के लिए हर संभव कोशिश की है। इसके बाद भी लोग इस बारे में बात कर रहे हैं कि शायद ये मैच मेन इवेंट न हो। ये काफी निराशाजनक है। मुझे अभी भी लगता है इस मैच को लेकर मैंने हर संभव कोशिश की है।"

इस बार रैसलमेनिया 35 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस का सामना ब्रॉक लैसनर से होगा। फैंस इस मैच को लेकर भी काफी ज्यादा उत्साहित नज़र आ रहे हैं। ऐसे में ये मैच भी मेन इवेंट हो सकता है हालांकि जिस तरह का रिएक्शन रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच को मिल रहा है,ऐसे में लोग इसी मैच को मेन इवेंट के रूप में देख रेह हैं। ऐसे में अगर ये मैच मेन इवेंट का हिस्सा बनता है तो इसमें कोई भी शक नही है कि ये मैच इस शो को पूरी तरह से अपने नाम कर लेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment