Create

"मैं अब इनका हिस्सा नहीं बन सकती हूं" - पूर्व चैंपियन ने WWE के कुछ इवेंट्स में परफॉर्म नहीं करने का बताया कारण

पूर्व WWE SmackDown विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी
पूर्व WWE SmackDown विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी
reaction-emoji
Subham Pal

Ronda Rousey: WWE सुपरस्टार रोंडा राउजी (Ronda Rousey) ने हाल ही में बताया कि वो अपनी बेटी की वजह से अब कंपनी के यूरोपियन टूर का हिस्सा नहीं बन पाएंगी। पूर्व UFC स्टार ने साल 2018 में WWE में कदम रखा था। इसके बाद से ही वो WWE के कई इंटरनेशनल टूर का हिस्सा रह चुकी हैं। बता दें, रोंडा राउजी कनैडियन और चाइनीज़ टूर के दौरान कुछ टैग टीम मैचों में कम्पीट करते हुए दिखाई दी थीं।

youtube-cover

इसके अलावा रोंडा ने इस साल अप्रैल के महीने में यूरोपियन टूर के दौरान SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच में शार्लेट फ्लेयर का सामना किया था। यह मैच फ्रांस में एक WWE लाइव इवेंट के दौरान हुआ था। रोंडा राउजी ने अपने यूट्यूब चैनल पर लाइव स्ट्रीम के दौरान यूरोपियन टूर का हिस्सा ना बनने का कारण बताते हुए कहा-

"मैं अपनी बेटी की वजह से अब यूरोपियन टूर का हिस्सा नहीं बन सकती हूं। यह काफी बेकार चीज़ हैं क्योंकि मुझे टूर पर काफी मजा आता था। मैं पूरा टूर नहीं कर सकती। अगर वो किसी बड़े वेन्यू में मौजूद हैं। मैं किसी इमरजेंसी बटन की तरह हूं। अगर उन्हें किसी एरीना को दर्शकों से भरने में दिक्कत हो रही है तो मैं समस्या दूर करने के लिए उस एरीना में परफॉर्म करने के लिए तैयार हो सकती हूं।"

रोंडा राउजी WWE SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच में जगह बना चुकी हैं

#SmackDown Women's Champion @YaOnlyLivvOnce has laid down the challenge to @RondaRousey for an Extreme Rules Match at #ExtremeRules! https://t.co/zAEmskdml8

9 सिंतबर 2022 को WWE SmackDown के दौरान फैटल 5 वे मैच को जीतकर रोंडा राउजी ने लिव मॉर्गन के खिलाफ SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच में जगह बनाई थी। इस मैच का आयोजन अक्टूबर के महीने में होने जा रहे Extreme Rules इवेंट में किया जाएगा।

बता दें, रोंडा राउजी हालिया समय में अपनी साथी शायना बैजलर के साथ मिलकर WWE लाइव इवेंट्स के दौरान टीम बनाकर मैच लड़ते हुए दिखाई दे चुकी हैं। अगर रोंडा राउजी Extreme Rules में लिव मॉर्गन से SmackDown विमेंस चैंपियनशिप जीतने में नाकाम रहती हैं तो संभव है कि वो शायना बैजलर के साथ मिलकर विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप हासिल करने का फैसला कर सकती हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...