WWE न्यूज:  रोंडा राउजी को लेकर बड़ी खबर सामने आई

ronda rousey on comparision between ufc 157 and wrestlemania 35

रैसलमेनिया 35 में रोंडा राउजी ने बैकी लिंच और शार्लेट के साथ मिलकर इतिहास रचा। इतिहास इसलिए क्योंकि इससे पहले कभी विमेंस सुपरस्टार्स ने रैसलमेनिया को हेडलाइन नहीं किया था।

दुर्भाग्यवश रोंडा राउजी इस मैच में चोटिल हो गई थी और तभी से वो WWE से बाहर है। हाल ही में मेगन ओलिवी को दिए एक इंटरव्यू में रोंडा राउजी से पूछा गया कि UFC 157 और रैसलमेनिया 35 में से उनके लिए कौन सा मैच अधिक मायने रखता है।

रोंडा राउजी ने UFC 157 को बेहतर बताते हुए कहा,"रैसलमेनिया मेरे लिए खास शो था, जिसे कभी नहीं भुला पाऊंगी। लेकिन सच कहूं तो लिज़ कार्मूश के साथ मैच को बेहतर मानती हूं। हां मानती हूं कि यह सालों पुरानी बात है और एरीना में मौजूद दर्शक रैसलमेनिया में बहुत ज्यादा थे। लेकिन UFC 157 को याद कर मुझे एक अलग सी खुशी होती है। किसी UFC फाइट में आपको कई चीजें ध्यान में रखनी होती है, वहीं WWE मैच में जीत दर्शकों का मनोरंजन सबसे बड़ा पहलू होता है।"

रैसलमेनिया 35 में बैकी लिंच ने रोंडा राउजी और शार्लेट को हराते हुए स्मैकडाउन और रॉ विमेंस टाइटल अपने नाम किए थे। तभी से कंपनी के दोनों सबसे बड़े विमेंस डिवीज़न टाइटल द मैन के पास ही हैं और मनी इन द बैंक पीपीवी में उन्हें दो मैच लड़ने हैं। शार्लेट के खिलाफ स्मैकडाउन विमेंस टाइटल डिफेंड करना है और लेसी इवांस के खिलाफ रॉ विमेंस टाइटल।

रोंडा राउजी को रैसलमेनिया 35 में हाथ में गंभीर चोट लगी थी। वापसी की केवल अब उम्मीद लगाई जा रही है क्योंकि रोंडा राउजी ने वापस आने को लेकर अभी कोई पुष्टि नहीं की है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।