Create
Notifications

Ronda Rousey ने WrestleMania 38 के बाद WWE में रूकने को लेकर किया बड़ा खुलासा

WWE में रोंडा राउजी की Royal Rumble 2022 इवेंट में वापसी देखने को मिली थी
WWE में रोंडा राउजी की Royal Rumble 2022 इवेंट में वापसी देखने को मिली थी
reaction-emoji
Subham Pal
visit

WWE सुपरस्टार रोंडा राउजी (Ronda Rousey) ने हाल ही में रेसलमेनिया 38 (WrestleMania 38) के बाद कंपनी में अपने भविष्य के बारे में बात की और उन्होंने खुलासा करते हुए कहा कि वो WrestleMania 38 के बाद भी WWE प्रोग्रामिंग का हिस्सा बनी रहेंगी। बता दें, रोंडा राउजी को WrestleMania 38 में शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) के खिलाफ स्मैकडाउन (SmackDown) विमेंस चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिलने वाला है।

रोंडा राउजी ने इस साल विमेंस Royal Rumble मैच जीतते हुए SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच में जगह बनाई थी। हालिया फेसबुक स्ट्रीम में रोंडा राउजी ने मजाक में कहा था कि वो तब तक WWE में रहने वाली हैं जब तक वो और उनके पति ट्रेविस ब्रॉन अगले बच्चे के जन्म के लिए तैयार नहीं हो जाते हैं।

क्या रोंडा राउजी WWE WrestleMania 38 में अपने करियर में पहली बार SmackDown विमेंस चैंपियन बनने में कामयाब रहेंगी?

"For the first time in your life, you are going to scream for mercy and TAP OUT."#SmackDown #WrestleMania @MsCharlotteWWE @RondaRousey https://t.co/DDE0WbPzMC

3 साल पहले WWE ने WrestleMania 35 के मेन इवेंट में शार्लेट फ्लेयर vs रोंडा राउजी vs बैकी लिंच के ट्रिपल थ्रेट मैच का आयोजन कराया था। इस मैच में बैकी लिंच, शार्लेट फ्लेयर को पिन करके Raw और SmackDown विमेंस चैंपियनशिप जीतने में कामयाब रही थीं। अब WrestleMania 38 में रोंडा राउजी को शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिलने वाला है और यह मैच WrestleMania 38 नाईट 1 के मेन इवेंट में होना है।

बता दें, एक हालिया इंटरव्यू में शार्लेट फ्लेयर ने अपने प्रतिद्वंदी रोंडा राउजी की काफी तारीफ की थी। इस इंटरव्यू के दौरान शार्लेट फ्लेयर ने कहा-

"मेरे मन में उनके प्रति आदर की भावना है। उन्होंने (रोंडा राउजी) वूमेन के रूप में जितनी सफलता पाई है, यह पहले कभी देखने को नहीं मिला था। अगर रोंडा नहीं होती तो मुझे नहीं लगता है कि विमेंस रेवोल्यूशन देखने को मिलता। मैं यह कहना चाहूंगी कि मैं WWE की रोंडा हूं और रोंडा MMA की शार्लेट फ्लेयर हैं।"

यह देखना रोचक होगा कि रोंडा राउजी WrestleMania 38 में शार्लेट फ्लेयर को हराकर उनसे SmackDown विमेंस चैंपियनशिप जीत पाती हैं या नहीं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now