Create

WWE न्यूज़: मेरे मरने के बाद लोग मेरी उपलब्धियों को पहचानेंगे- रोंडा राउज़ी

ronda rousey
Neeraj sharma

पूर्व WWE रॉ विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी ने हाल ही में यूट्यूब के जरिये 'Ronda on The Road' का नया एडिशन लोगों के साथ साझा किया है। इस वीडियो में रोंडा राउजी ने कहा है कि मेरी उपलब्धियों को मेरे मरने के बाद ही सराहा जाएगा और यह बात उन्होंने अपने दिल और दिमाग में अच्छे से बैठा ली है।

इस वीडियो में वह सब दिखाया गया है जो उन्होंने रैसलमेनिया वीकेंड के दौरान किया था। मैच के बाद ऐसा भी कहा गया था कि उन्हें हाथ में गंभीर चोट आई है। ट्रिपल एच और पॉल हेमन को रोंडा राउजी के प्रदर्शन की सराहना करते भी देखा गया था।

रोंडा राउजी पिछले एक साल से बेबीफेस किरदार निभा रही थीं। लेकिन रैसलमेनिया स्टोरीलाइन की मांग के चलते उन्हें हील टर्न लेना पड़ा।

रोंडा राउजी ने कहा है,"मैंने यह मान लिया है कि मेरे प्रदर्शन को शायद मेरे मरने से पहले कभी सराहना नहीं मिलने वाली। कोई मेरी उपलब्धियों को याद नहीं करता।"

चेहरे पर हल्की मुस्कान लिए उन्होंने यह बात कह दी कि उन्होंने अपने जीवन में जो कुछ भी हासिल किया है, उनके मरने के बाद उसे जरूर याद किया जाएगा।

बता दें कि रैसलमेनिया मेन इवेंट में उन्हें रॉ विमेंस चैंपियनशिप बैकी लिंच के हाथों गंवानी पड़ी थी। एक ऐसा मैच जो उस तरह से फ़िनिश नहीं हो सका, जिस तरह की उम्मीद की जा रही थी। इसी कारण विंस मैकमैहन ने इस मैच के रैफ़री रॉड जपाटा पर जुर्माना भी लगाया था।

अब उम्मीद की जा रही है कि रोंडा राउजी चोट से उबरने के बाद वापसी करेंगी। साथ ही एक ऐसे शेड्यूल की मांग करेंगी, जिससे उन्हें अधिक समस्या का सामना न करना पड़े। क्योंकि वो कह चुकी हैं कि अब उन्हें अपने परिवार पर अधिक ध्यान देना है।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by विजय शर्मा

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...