Ronda Rousey ने अपने पूर्व साथी रेसलर को 90 सेकेंड में हराकर मचाया धमाल, WWE SmackDown ऑफ एयर होने के बाद हुए तगड़े मुकाबले

WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड काफी जबरदस्त रहा
WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड काफी जबरदस्त रहा

WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड काफी शानदार रहा। शो ऑफ एयर होने के बाद भी शानदार डार्क मैच देखने को मिला। WWE दिग्गज रोंडा राउजी (Ronda Rousey) ने शो ऑफ एयर होने के बाद मैच लड़ा। कुछ दिन पहले विमेंस रंबल मैच में रोंडा राउजी ने लगभग तीन साल बाद वापसी की थी। रोंडा ने 28वें नंबर पर एंट्री की और रंबल मैच को अपने नाम किया।

WWE SmackDown ऑफ एयर होने के बाद रोंडा राउजी ने लड़ा मैच, फैंस को आया मजा

SmackDown के क्लोजिंग सैगमेंट में रोंडा राउजी और शार्लेट फ्लेयर नजर आईं। रोंडा राउजी ने शार्लेट फ्लेयर को अपने WrestleMania 38 प्रतिद्वंदी के रूप में चुन लिया। राउजी ने इस दौरान WWE ऑफिशियल सोन्या डेविल पर खतरनाक अटैक भी किया। हमेशा की तरह WWE द्वारा इस बार भी डार्क मैचों का आयोजन हुआ। रोंडा राउजी ने नेओमी के साथ मिलकर शार्लेट फ्लेयर और नटालिया के खिलाफ मैच लड़ा। ये मैच कुछ अलग तरह का था। नेओमी और फ्लेयर ने रिंग में एंट्री नहीं की और इससे पहले ही रोंडा राउजी ने जीत हासिल कर ली। राउजी ने अपनी पूर्व दोस्त और WWE सुपरस्टार नटालिया को 90 सेकेंड में धराशाई कर मैच जीत लिया। फैंस काफी खुश इसके बाद नजर आए।

रोमन रेंस इस बार शो के दौरान एक्शन में नजर नहीं आए लेकिन उन्होंने शो ऑफ एयर होने के बाद मैच लड़ा। रोमन रेंस और द उसोज ने मैकइंटायर और द वाइकिंग रेडर्स का सामना किया। इस बार ऑन एयर शो भी काफी अच्छा रहा। शुरूआत रोमन रेंस, द उसोज और पॉल हेमन ने की। पॉल हेमन ने जबरदस्त प्रोमो देकर ब्रॉक लैसनर की बेइज्जती की। इसके बाद दिग्गज गोल्डबर्ग ने एंट्री कर रोमन रेंस को चुनौती दी। गोल्डबर्ग और रोमन रेंस के बीच Elimination Chamber 2022 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होगा।

इसके अलावा शो में कुछ अच्छे सैगमेंट्स और मैच नजर आए। मैकइंटायर ने भी जबरदस्त अंदाज में वापसी की और मैडकैप मॉस को क्लेमोर किक मारी। खैर शो में राउजी का जलवा देखने को मिला और ऑफ एयर के बाद भी जबरदस्त काम उन्होंने किया।