Create

WWE ने SmackDown के लिए 2 बड़े मुकाबलों का किया ऐलान, भारतीय सुपरस्टार के पास चैंपियन बनने का होगा मौका

WWE SmackDown में अगले हफ्ते फैंस को देखने को मिलेंगे जबरदस्त मुकाबले
WWE SmackDown में अगले हफ्ते फैंस को देखने को मिलेंगे जबरदस्त मुकाबले

WWE SmackDown का अगले हफ्ते का एपिसोड शानदार रहेगा। WWE ने इस शो के लिए पहले से बड़े ऐलान कर दिए है। हालांकि ये एपिसोड पहले से टेप कर लिया गया है। रोंडा राउजी (Ronda Rousey) और शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) के बीच अगले हफ्ते बीट द क्लॉक आई क्विट चैलेंज मैच होगा। इन दोनों की राइवलरी इस समय जबरदस्त चल रही है। अगले हफ्ते भी अब घमासान देखने को मिलेगा।

WrestleMania Backlash इवेंट में रोंडा राउजी और शार्लेट फ्लेयर के बीच आई क्विट मैच होगा। 8 मई को इस इवेंट का आयोजन किया जाएगा। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में दोनों के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइन हुआ और अब मैच भी ऑफिशियल हो गया। फ्लेयर ने इस दौरान राउजी का मजाक बनाया और कहा कि वो WrestleMania इवेंट में राउजी को हरा चुकी हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही होगा। इसके बाद दोनों के बीच काफी बवाल देखने को मिला। दोनों ने एक-दूसरे पर कैंडो स्टिक से भी हमला किया। WWE ने अगले हफ्ते के लिए भी इन दोनों के बीच मुकाबले का ऐलान ट्विटर के जरिए कर दिया।

WWE ने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच का किया ऐलान, फैंस को मिलेगा बड़ा सरप्राइज

अगले हफ्ते इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए भी बड़ा मैच होगा। भारतीय WWE सुपरस्टार शैंकी और रिकोशे के बीच तगड़े मुकाबले का ऐलान कर दिया गया है। शैंकी के पास इस बार चैंपियनशिप जीतने का बड़ा मौका होगा। जिंदर महल इस मैच में शैंकी का साथ दे सकते हैं। ऐसा होगा तो फिर ये बहुत अच्छी बात होगी।

वैसे भारतीय फैंस चाहेंगे कि शैंकी चैंपियन बन जाएंगे। रिकोशे का चैंपियनशिप रन अभी तक कुछ खास नहीं रहा है। WWE इस बार टाइटल में बदलाव भी कर सकता है। अब देखना होगा कि इस मुकाबले में अगले हफ्ते क्या होगा। WWE ने शैंकी को चैंपियनशिप मैच देकर बड़ा पुश दिया है। शायद पहली बार उन्हें टाइटल शॉट मिला है। फैंस को अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड का इंतजार होगा। इस एपिसोड में फैंस को बड़ा सरप्राइज जरूर मिलेगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment