COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 सुपरस्टार्स जिनके खिलाफ रोंडा राउजी अपना पहला मुकाबला हार सकती हैं 

Ishaan sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
13.25K   //    19 Oct 2018, 18:58 IST

Triumphant Ronda

रोंडा राउजी को इस समय WWE के अंदर काफी बड़ा पुश दिया जा रहा है। इस समय वह रॉ की विमेंस चैंपियन हैं और अब तक उन्हें किसी ने नहीं हराया है। उन्होंने लोगों की उम्मीद से ज्यादा अपने आप को एक इन रिंग परफॉर्मर के तौर पर साबित किया है। वह इस समय विमेंस डिविजन की सबसे ताक़तवर रैसलर में से एक हैं। हालांकि इससे फायदा ना केवल राउजी को बल्कि उन्हें एक सिंगल्स मुकाबले में हराने वाले पहले रैसलर को भी होगा। इन सब को कराने का एक सही समय होता है। ज्यादा देरी करना भी सही नहीं होगा और ज्यादा जल्दबाजी करना भी गलत होगा। भले ही राउजी इस समय अपने सभी मुकाबले जीत रही हैं लेकिन एक ना एक दिन उन्हें भी मुकाबले हारने होंगे। आइए जानें ऐसी 5 विमेन रैसलर्स के बारे में जो इस काम के लिए एकदम सही होंगी।

#5 शार्लेट फ्लेयर

Charlotte at Smackdown 1000

शार्लेट फ्लेयर को इस लिस्ट में देखकर ज्यादातर लोग सहमत नहीं होंगे। अगर वह रोंडा राउजी को सिंगल्स मुकाबले में हरा देती हैं तो वह महिला रोमन रेंस लगने लगेंगी। यह एक अच्छा आइडिया नहीं होगा कि सिर्फ एक ही रैसलर को कंपनी में सब कुछ हासिल करा दिया जाए।

हालांकि शार्लेट उन विमेन रैसलर्स में से एक हैं जो राउजी को हराने के लिए एकदम सही होंगी। इससे वह विमेंस डिविज़न में अपने आप को एक बढ़ी रैसलर के तौर पर भी साबित कर देंगी। अगर ऐसा होता है तो ये रैसलमेनिया 36 में होना चाहिए।

इतने लंबे समय तक अगर चैंपियन रहती हैं तो फैंस थोड़े मोर जरूर होंगे लेकिन इसके लिए WWE रैसलमेनिया 31में हुए के मुकाबले के जैसा कुछ कर सकती है इससे जी बिना हारे भी अपनी चैंपियनशिप हार सकती हैं। शार्लेट आकर रोंडा को चैलेंज कर सकती हैं और इस छोटी सी स्टोरी को आगे चलकर बड़ा बनाया जा सकता है

1 / 5 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
Ishaan sharma
ANALYST
No Bio.
Advertisement
Fetching more content...