Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 सुपरस्टार्स जिनके खिलाफ रोंडा राउजी अपना पहला मुकाबला हार सकती हैं 

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Oct 19, 2018
Oct 19, 2018 IST

#4 असुका

The Empress of Tomorrow

रैसलमेनिया 34 में हारने के बाद से ही अपना सारा मोमेंटम खो दिया है। वह पहली विमेंस रॉयल रम्बल की विजेता रहीं और बाद में उन्हें कार्मेला के खिलाफ दुश्मनी में डालकर पूरी तरह से उनके करियर को बर्बाद कर दिया। वह फिर से एक टॉप विमेंस रैसलर बन सकती हैं अगर वह राउजी की विनिंग स्ट्रीक को किसी तरह तोड़े। ऐसा करने का एक अच्छा तरीका होगा की उन्हें एक हील बनाकर कई मुकाबले लगातार जिताया जाए। अगले साल उन्हें रॉ में ड्राफ्ट कर दिया जाए।

अगले साल समरस्लैम तक रोंडा राउजी ने अपने सभी विरोधियों को हरा दिया होगा और फिर असुका आकर उन्हें एक मुकाबलें के लिए चैलेंज करेंगी। इससे हमें इन दोनों के बीच एक अच्छा मुकाबला दिख सकता है जिसमें असुका की जीत होगी।

इन दोनों के बीच एक स्टील केज मैच भी हो सकता है जिससे असुका केज से बाहर निकल कर जीत सकती है या फिर वह रोंडा राउजी को सबमिशन मूव में डालकर टैप आउट भी करा सकती हैं। इसके अलावा रोंडा राउजी बिना टप आउट करें भी हार सकती हैं वो भी स्टैफनी मैकमैहन के कहने पर जैसा कि मॉन्ट्रियल स्क्रूजॉब में हुआ था। इससे WWE को फैंस के गुस्सा तो सहन करना पड़ेगा लेकिन इससे आगे बनने वाली स्टोरीलाइन्स को अच्छे से दिखाया जा सकेगा।

PREVIOUS 2 / 5 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...