Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

Royal Rumble 2020: रोमन रेंस ने 6 फुट 8 इंच के बड़े सुपरस्टार के खिलाफ होने वाले मैच के लिए चुनी अहम शर्त

रोमन रेंस ने चुनी शर्त
रोमन रेंस ने चुनी शर्त
EXPERT COLUMNIST
Modified 18 Jan 2020
न्यूज़
Advertisement

स्मैकडाउन के मेन इवेंट में रोमन रेंस और रॉबर्ट रूड के बीच जबरदस्त टेबल मैच हुआ। इस मैच को रोमन रेंस ने जीता और रॉयल रंबल पीपीवी में किंग कॉर्बिन के खिलाफ होने वाले मैच के लिए शर्त को चुना। रेंस ने ऐलान किया कि किंग कॉर्बिन के खिलाफ होने वाला उनका मुकाबला फॉल्स काउंट एनिवेयर मैच होगा।

दरअसल पहले ही इस बात का ऐलान हो गया था कि जो भी स्मैकडाउन में टेबल्स मैच को जीतेगा, उसके पास रॉयल रंबल में कॉर्बिन vs रेंस मैच के लिए शर्त को चुनने का मौका मिलेगा।

यह भी पढ़ें: WWE SmackDown रिजल्ट्स- 17 जनवरी 2020

इस हफ्ते हुए मेन इवेंट में रूड और रेंस के बीच जबरदस्त मैच हुआ, जिसमें किंग कॉर्बिन और डॉल्फ जिगलर ने दखल दिया। वो तीनों मिलकर रोमन रेंस को कमेंट्री टेबल के ऊपर पटकने वाले थे, लेकिन तभी उसोज ने आकर अपने भाई को बचाया। उसोज ने पहले रूड को सुपर किक दी, फिर कॉर्बिन-जिगलर को भी किक लगाई। इसके बाद उसोज ने जिगलर को कमेंट्री टेबल के ऊपर पटक दिया।

अंत में रोमन रेंस ने रूड को टेबल के ऊपर जबरदस्त स्पीयर लगाते हुए इस मैच को जीता और रॉयल रंबल के लिए फॉल्स काउंट एनिवेयर मैच का ऐलान किया। निश्चित ही कॉर्बिन इस फैसले से खुश नजर नहीं आए और उन्हें निराशा होगी कि इतनी कोशिशों के बावजूद को इस फायदे का लुत्फ नहीं उठा पाए।

अब रॉयल रंबल से पहले स्मैकडाउन का एक एपिसोड आना बाकी है और देखना दिलचस्प होगा कि अगले हफ्ते शो में किस तरह कॉर्बिन अपना गुस्सा रोमन रेंस के ऊपर निकालते हैं।

Published 18 Jan 2020, 09:52 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now