Create

WWE Royal Rumble 2022 में Roman Reigns की हुई करारी हार, Seth Rollins को बुरी तरह पीटते हुए किया 'अधमरा'

WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2022 में हुआ शानदार मैच
WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2022 में हुआ शानदार मैच
reaction-emoji
PANKAJ

WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2022 में रोमन रेंस (Roman Reigns) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के बीच शानदार यूनिवर्सल चैंपियनशिप हुआ। ये मैच काफी शानदार रहा लेकिन अंत बहुत ही अलग था। DQ के जरिए रोमन रेंस को इस मैच में हार का सामना करना पड़ा। हालांकि अभी भी यूनिवर्सल चैंपियनशिप उनके पास ही रहेगी।

Via disqualification, @WWERomanReigns is STILL your Universal Champion.#RoyalRumble @WWERollins https://t.co/dW8FykNBZP

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने सैथ रॉलिंस के ऊपर किया अटैक

रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के बीच मैच अच्छा हुआ। शुरूआत में सैथ रॉलिंस काफी भारी रोमन रेंस के ऊपर पड़े। कई मौकों पर लगा की रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियनशिप हार जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। रोमन रेंस ने मैच में काफी देर बाद वापसी की और रॉलिंस के ऊपर अटैक किया। रॉलिंस ने भी काफी अच्छा जवाब दिया। दोनों सुपरस्टार्स ने बिल्कुल भी हार नहीं मानी।

रॉलिंस इस बार शील्ड के गियर में नजर आए थे। रोमन रेंस इस वजह से शुरूआत से ही काफी गुस्से में लग रहे थे। मैच के दौरान भी रॉलिंस ने माइंडगेम खेलना शुरू कर दिया था। उन्होंने शील्ड की पोज में रोमन रेंस को हाथ मिलाने के लिए कहा। रोमन रेंस इसे देखकर और भी गुस्सा हो गए थे। रोमन रेंस ने इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में कहा था कि वो सैथ रॉलिंस से नफरत करते हैं क्योंकि उन्होंने शील्ड को तोड़ा था। इस मैच में रोमन रेंस ने पूरा बदला भी लिया।

मैच का अंत भी अलग अंदाज में हुआ। रोमन रेंस ने सैथ रॉलिंस को अपना सबमिशन Guillotine लॉक लगाया। सैथ रॉलिंस की हालत खराब हो गई थी। रॉलिंस रोप्स को पकड़ने गए लेकिन वो पकड़ नहीं पाए। रेफरी ने चैक करने के लिए हाथ उठाया और रॉलिंस का हाथ रोप्स के ऊपर चला गया। रेफरी ने रोमन रेंस को छोड़ने के लिए कहा लेकिन उन्होंने बात नहीं मानी। रेफरी ने इसके बाद मैच DQ कर दिया। रोमन रेंस ने मैच के बाद सैथ रॉलिंस को चेयर से खूब मारा। रॉलिंस की हालत इस दौरान खराब हो गई। शील्ड को धोखा देने का बदला इस बार रोमन रेेंस ने सैथ रॉलिंस से ले लिया।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...