WWE न्यूज़: 4 महीने में दो ऑपरेशन करा चुकीं सुपरस्टार ने गर्दन और कंधे पर बनवाया टैटू

WWE सुपरस्टार रूबी रायट का नया टैटू
WWE सुपरस्टार रूबी रायट का नया टैटू

डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार रूबी रायट इस समय इंजरी की वजह से रिंग से दूर हैं। इस दौरान उन्होंने अपनी सर्जरी की जगह पर एक बेहद शानदार टैटू बनवाया है। उन्होंने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी, जहां पर उन्होंने अपन नये टैटू की फोटो शेयर की। इस टैटू का श्रेय रूबी ने रायट स्क्वॉड टीम की अपनी साथी साराह लोगन को दिया है।

अपने टैटू की फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मैं जितना सोच सकती थी, ये उससे भी बेहतर है। साराह लोगन ने मुझे इसका आइडिया दिया था।"

गौरतलब है कि रूबी मई से चोट की वजह से रिंग से दूर हैं। उस समय उनके दाएं कंधे में चोट लग गई थी और उन्हें सर्जरी करानी पड़ी थी। वहीं इस महीने की शुरुआत में ही उनका बायां कंधा ही चोटिल हो गया था और उन्हें इसकी भी सर्जरी करानी पड़ी थी। इस वजह से वो अभी कुछ और समय के लिए रिंग से दूर रहने वाली हैं।

ये भी पढ़ें: 2 मशहूर सुपरस्टार्स के खिलाफ Raw टैग टीम चैंपियनशिप को डिफेंड करेंगे रॉलिंस और स्ट्रोमैन

इस समय रायट स्क्वॉड (Riott squad) का कोई भी मेंबर लाइव टीवी पर नजर नहीं आ रहा है। रूबी चोट की वजह से रिंग से दूर हैं। साराह ने अपना आखिरी मैच बेली के खिलाफ लड़ा था। उन्होंने हाल में ही वाइकिंग रेडर्स के एरिक से शादी की है, जबकि इस ग्रुप में उनकी तीसरी साथी लिव मॉर्गन, शार्लेट के खिलाफ मैच हारने के बाद से लाइव शो से दूर हैं। वो लगातार ट्विटर पर अपनी वापसी को लेकर ट्वीट कर रही हैं। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि वो जल्द ही अपने गिमिक में बदलाव के साथ वापसी करेंगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं