WWE न्यूज़: 2 मशहूर सुपरस्टार्स के खिलाफ Raw टैग टीम चैंपियनशिप को डिफेंड करेंगे रॉलिंस और स्ट्रोमैन 

Image result for braun strowman and seth rollins raw tag team championship

समरस्लैम के बाद से WWE एक बार फिर से अपने अगले पीपीवी को लेकर तैयारी कर रहा है। इसी कड़ी में रॉ में आज यूनिवर्सल चैंपियनशिप मुकाबले की घोषणा हो गई है। इस मुकाबले में सैथ रॉलिंस का सामना ब्रॉन स्ट्रोमैन से होगा। इसके अलावा शो में अब टैग टीम टाइटल मैच की भी घोषणा हो गई है। इस मैच में रॉलिंस, स्ट्रोमैन का सामना डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड की जोड़ी से होगा।

ये भी पढ़े: 2 कारण क्यों रोमन रेंस पर अटैक करने वाला रेसलर ब्रे वायट होना चाहिए

गौरतलब है कि इस बार रॉ में टैग टीम टाइटल के चैलेंजर के लिए एक टूर्नामेंट हुआ था। इसमें रॉ की लगभग सभी टीम ने हिस्सा लिया था। इसमें बी टीम, वाइकिंग रेडर्स, द ओसी, लूचा हाउस पार्टी, द रिवाइवल और हॉकिन्स और राइडर थे।

इस मुकाबले में वाइकिंग रेडर्स, द ओसी को मुख्य दावेदार के रूप में देखा जा रहा था लेकिन मैच के दौरान रेफरी की बात ना मानने की वजह से उन्हें डबल डिसक्वालिफिकेशन से बाहर कर दिया। इस मुकाबले को अंत में ज़िगलर और रूड की जोड़ी ने जीता है।

आप को बता दें कि सैथ और ब्रॉन ने द ओसी को हराकर ये टाइटल अपने नाम किया था। वहीं दूसरी तरफ ज़िगलर को हाल में ही रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है। जबकि रूड पिछले कुछ समय से किसी भी बड़ी दुश्मनी में नजर नहीं आए हैं। ऐसे में अब फैंस एक बार फिर से उन्हें लाइव टीवी पर देख सकेंगे। वहीं इस मैच के बाद ऐलान के बाद अब सभी की निगाह की मुकाबले की बुकिंग पर टिक गई है क्योंकि सैथ रॉलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन को पीपीवी में दो-दो बार लड़ना पड़ेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now