WWE न्यूज़: विमेंस टैग टीम टाइटल मैच के लिए नियमों की हुई घोषणा 

Enter caption

क्रिसमस के मौके पर जब पूरी मैकमेहन फैमिली रिंग पर एक साथ आई थी उस दौरान कंपनी के चेयरमैन विंस मैकमेहन ने ये घोषणा की थी कि जल्द ही विमेंस टैग टीम मैच के लिए टाइटल जल्द ही दर्शकों के सामने लाए जाएंगे। ये घोषणा उन सब बड़ी घोषणा में से एक थी जो कि मैकमेहन फैमिली ने रिंग पर आकर की थी।

इसके बाद 14 जनवरी (भारत में 15 जनवरी) को हुए रॉ के एपिसोड में एलिक्सा ब्लिस ने अपने सैगमेंट के दौरान घोषणा की कि विमेंस टैग टीम के खिताब को एलिमिनेशन चैम्बर पे पर व्यू में प्रस्तुत किया जाएगा जो 17 फरवरी (भारत में 18 फरवरी) को होने जा रहा है।

WWE ने हाल ही में होने जा रहे इस ऐतिहासिक मैच के लिए नियमों की घोषणा की है। WWE ने इस मैच के बारे में अब अधिक जानकारी साफ की है । मैच में कुल 6 टीमें रहेंगी जिनमे से 3 टीम स्मैकडाउन से और 3 टीम रॉ से एक दूसरे से हेड टू हेड होंगी और इनमें से जो भी टीम अंत तक रिंग में रहेगी उसे ही पहली बार होने जा रहे इस मैच का ऐतिहासिक खिताब दिया जाएगा।

इस बार 2 टीम मैच शुरू करेगी और बाकी की 4 टीम चैंबर में मौजूद रहेंगी। इसके बाद एक निश्चित अंतराल में हर बार चैंबर खुलेंगे जो कि किसी एक अन्य टीम को मैच में एंटर करने की अनुमति देगा। ये क्रम तब तक जारी रहेगा जब तक कि पूरी 6 टीम मैच में शामिल नहीं हो जाती है। इसके अलावा यदि किसी टीम का कोई भी रैसलर पिनफॉल या सबमिशन से आउट होता है तो टीम के बाकी रैसलरों को भी आउट माना जाएगा और टीम मैच से बाहर हो जाएगी और जो टीम लास्ट तक रिंग में रहेगी उसे ही इस ऐतिहासिक टैग टीम चैंपियनशिप के खिताब से नवाजा जाएगा।

Get WWE News in Hindi Here

Quick Links

App download animated image Get the free App now