WWE न्यूज़: बुल्गेरिया के रहने वाले रुसेव को अमेरिका की नागरिकता मिली 

रुसेव
रुसेव

डब्लू डब्लू ई (WWE) से काफी लंबे समय तक दूर रहने के बाद रुसेव ने दो हफ्ते पहले रॉ में वापसी की। हालांकि, उनकी वापसी एक अजीब सैगमेंट के दौरान हुई जहां मारिया कनेलिस ने द बुल्गेरियन ब्रूट को अपने होने वाले बच्चे का पिता बताया था।

रुसेव ने एक नए लुक के साथ वापसी की है और साथ ही वह पहले से काफी फिट नजर आ रहे हैं। शो में आते ही उन्होंने माइक कनेलिस पर हमला किया और इस हफ्ते रॉ में EC3 उनके अगले शिकार बने।

बुल्गेरिया में जन्मे रुसेव ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम और फेसबुक अकाउंट पर एक न्यूज़ शेयर की जिसमें उन्होंने बताया है कि उन्हें अमेरिका की नागरिकता मिल चुकी है। हालांकि, उन्हें यह नागरिकता मिलने में उन्हें करीब 14 साल का समय लगा।

हाल ही में रौनोक, वेस्टर्न डिस्ट्रिक्ट ऑफ़ वर्जिनिया में स्थित यूनाइटेड स्टेट्स डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में नैचरलाइजेशन सेरेमनी का आयोजन किया गया था और ऐसा लग रहा है कि इसी जगह रुसेव को आधिकारिक रूप से अमेरिका की नागरिकता मिली। क्रिस जैरिको, रायबैक, EC3 और जे उसो जैसे सुपरस्टार्स ने रुसेव को अमेरिका की नागरिकता मिलने पर बधाई भी दी है।

यह भी पढ़े: 5 चीजे़ं जो फैंस विंस मैकमैहन के बारे में कभी समझ नहीं पाएंगे

दूसरी ओर रेसलमेनिया के बाद से ही WWE से दूर रहीं रुसेव की पत्नी लाना जल्द ही वापसी कर सकती हैं। रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के रिपोर्ट की माने तो लाना की वापसी पूर्व यूएस चैंपियन के साथ इसलिए नहीं हो पाई क्योंकि इस वक़्त क्रिएटिव टीम के पास उनके लिए कोई स्टोरीलाइन नहीं है।

रुसेव को यूएस की नागरिकता मिले अभी ज्यादा वक्त नहीं हुआ है और यह देखना काफी रोचक होगा कि क्या WWE इस मौके का फायदा उठाकर उन्हें यूएस चैंपियन बनाता है या नहीं। अगर ऐसा होता है तो यह ना केवल रुसेव बल्कि WWE के लिए भी काफी फ़ायदेमंद साबित हो सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now