WWE न्यूज़: होटल में बॉबी लैश्ले पर हमला करने के लिए रुसेव को गिरफ्तार किया गया था 

रुसेव
रुसेव

डब्लू डब्लू ई(WWE) ने कंफर्म किया है कि इस हफ्ते रॉ के दौरान रुसेव को गिरफ्तार किया गया था। आपको बता दें, लाना के साथ डिनर कर रहे बॉबी लैश्ले पर हमला करने के कारण पुलिस ने उन्हें कस्टडी में ले लिया था। हालांकि, लैश्ले और लाना द्वारा कोई चार्ज ना लगाने के कारण बाद में उन्हें छोड़ दिया गया।

पूर्व यूएस चैंपियन उस वक़्त जैरी द लॉलर के साथ रिंग में थे जब एरीना में लगे बिग स्क्रीन पर दिखाया गया कि लाना और लैश्ले एक होटल में बैठकर डिनर कर रहे थे। आश्चर्यजनक रूप से, रुसेव को पता था कि यह होटल कहां है और वह उसी वक़्त लैश्ले पर हमला करने के लिए निकल पड़े। WWE ने एक रिपोर्ट पेश की है जिसमें साफ है वो गिरफ्तार हुए थे।

यह भी पढ़े: AEW Dynamite, 23 अक्टूबर, शो की अच्छी और बुरी बातें

सोमवार को क्लीवलैंड पुलिस द्वारा रुसेव को कस्टडी में लिया गया था और बॉबी लैश्ले और लाना के द्वारा उनपर कोई चार्ज ना लगाए जाने के कारण उन्हें रिलीज़ कर दिया गया।
youtube-cover

लाना और लैश्ले ने कुछ वक़्त WWE से दूर रहने के बाद रॉ सीजन प्रीमियर में वापसी की थी। रॉ के इस एपिसोड के दौरान रुसेव, सैथ रॉलिंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का हिस्सा थे कि तभी रुसेव ने लाना के साथ एरीना में एंट्री की।

तभी से लाना, बॉबी लैश्ले को डेट कर रही हैं, हालांकि लाना और रुसेव की शादी हो चुकी है । यह स्टोरीलाइन हर हफ्ते आगे बढ़ते हुए दिखाई दे रही है और उम्मीद है कि यह आने वाले कुछ वक़्त तक जारी रहेगी।

अगले हफ्ते रॉ में एक बार फिर रुसेव और बॉबी लैश्ले के बीच झड़प देखने को मिल सकती है। इसके अलावा ये दोनों ही सुपरस्टार्स क्राउन ज्वेल में होने वाले टीम होगन vs टीम फ्लेयर मैच में विरोधी टीम का हिस्सा होंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now