Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Raw में बॉबी लैश्ले और लाना की गिरफ्तारी के बाद रूसेव की प्रतिक्रिया सामने आई

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 01:13 IST

Enter caption

इस हफ्ते की रॉ में बॉबी लैश्ले, लाना और रूसेव की स्टोरीलाइन में काफी कुछ नया देखने को मिला। अब ऐसा लग रहा है कि इस स्टोरीलाइन को WWE अच्छे से बिल्ड कर रहा है। दरअसल रॉ में केविन ओवेंस ने लैश्ले को ओपन चैलेंज दिया जो उन्होंने स्वीकार कर लिया था। इन दोनों का मुकाबला चल रहा था, तभी वहां AOP टीम आ गई और उन्होंने केविन पर हमला कर दिया था। उस मैच के बाद चार्ली भी आई और वो लैश्ले और लाना का इंटरव्यू लेने लगीं। इंटरव्यू के दौरान रुसेव वहां आए और बॉबी लैश्ले को एक जबरदस्त किक मार दी। रुसेव उनके ऊपर हमला करने के बाद दर्शकों में वापस चले गए।

इस हमले के बाद लैश्ले और लाना रिंग के बाहर खड़े ऑफिसर्स पर गुस्सा हो गए। ऐसा इसलिए क्योंकि वह दोनों वहां लैश्ले को रुसेव से बचाने के लिए थे लेकिन जब रुसेव वहां आए तो उन्होंने कुछ नहीं किया। लैश्ले और ऑफिसर्स के बीच बहस होने लगी, जिसके कारण लैश्ले को गिरफ्तार कर लिया गया। लाना इस बात से नाराज़ हो गईं और उन्होंने एक अफसर को थप्पड़ मार दिया। जिसकी वजह से लाना को भी गिरफ्तार कर लिया गया। ऑफिसर्स लाना और लैश्ले को इसके बाद तुरंत एरीना से बाहर लेकर चले गए।

ये भी पढ़ें: भारतीय मूल के सुपरस्टार ने लगाई पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन की पिटाई, फिर घसीटते हुए बैकस्टेज ले गए

रूसेव रिंग साइड एरीया से उस वक्त चले गए थे। रूसेव ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अपनी पत्नी को उन्होंने मैसेज भेजा है।

रूसेव के पास अभी परमिशन नहीं है कि वो रूसेव और लाना के पास आएं। लेकिन इस हफ्ते सिक्योरिटी के बावजूद उन्होंने आकर लैश्ले पर हमला कर दिया।

Published 03 Dec 2019, 12:42 IST
Advertisement
Fetching more content...