Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: लाइव टीवी पर पत्नी से धोखा खाने के बाद रुसेव की प्रतिक्रिया सामने आई

Karan gulati
ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:38 IST

मंडे नाइट रॉ का सीजन प्रीमियर एक बहुत बड़े सरप्राइज के साथ खत्म हुआ क्योंकि आखिर में लाना ने वापसी की और अब वह बॉबी लैश्ले के साथ दिखाई दीं। लाना ने वापसी करते हुए बॉबी लैश्ले को स्टेज पर किस भी किया। रुसेव ने शो के बाद अपनी प्रतिक्रिया ट्विटर पर दी और यह संकेत दिया कि वह इस घटना के होने के बाद चौंक गए हैं।

रॉ के बाद रुसेव ने अपनी प्रतिक्रिया ट्विटर पर ज़ाहिर की। रॉ में ये सब होते हुए देख रुसेव अचंभित होकर रह गए और इस वजह से उनकी बोलती भी बंद हो गई थी।

 इसके बाद रॉ में लैश्ले और लाना के बीच हुए किसिंग सीन को लेकर बॉबी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

इस हफ्ते रॉ के नए युग की शुरूआत हुई। WWE ने शो में कई बदलाव के साथ सीजन की शुरुआत की। रॉ ने अब एक नया सेट लगाया है और डब्लू डब्लू ई में पायरो की वापसी भी हो गयी है। WWE एटीट्यूड एरा की और भी कई चीज़ों को वापस लाने की कोशिश कर रही है।

ये भी पढ़ें: ब्रॉन स्ट्रोमैन पर जानलेवा हमला करने के बाद द फीन्ड ने मांगी माफी

रॉ के शुरू में लैसनर ने रिंग में आकर रे मिस्टीरियो और उनके बेटे पर हमला किया। शो का मेन इवेंट मिस्टीरियो बनाम सैथ रॉलिंस से बदलकर सैथ और रुसेव के बीच यूनिवर्सल टाइटल के लिए हुआ।

मैच की शुरुआत हुई, इस मैच को रैंडी ऑर्टन और किंग कॉर्बिन भी देख रहे थे। मैच के बीच में बॉबी लैश्ले का एंट्री म्यूजिक बजा और फिर पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बाहर आए। उसके बाद लाना ने WWE में वापसी की और वह लैश्ले को किस करने लगीं। यह देखकर रुसेव चौंक गए। फिर अचानक लाइट्स बंद हो गयी और द फीन्ड वहां आए और उन्होंने रॉलिंस को मैंडिबल क्लॉ दिया।

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 01 Oct 2019, 16:43 IST
Advertisement
Fetching more content...