Create

WWE न्यूज़: ब्रॉन स्ट्रोमैन पर जानलेवा हमला करने के बाद द फीन्ड ने मांगी माफी

Karan gulati

इस हफ्ते डब्लू डब्लू ई (WWE) रॉ के एपिसोड में ब्रे वायट ने ब्रॉन स्ट्रोमैन पर हमला किया था। अब एक ट्वीट लिख कर ब्रे ने ब्रॉन से माफी मांगी है।

द फीन्ड, सैथ रॉलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच हो रहे मेन इवेंट मैच में आ गए थे। द फीन्ड ने ब्रॉन पर मैंडिबल क्लॉ से हमला किया। बाद में फीन्ड, सैथ रॉलिंस की तरफ बढ़ने लगे कि तभी ब्रॉन ने अपने पैरों पर खड़ा होना चाहा तो वायट ने उन्हें दोबारा मैंडिबल क्लॉ दिया। फिर ब्रे वायट ने ब्रॉन स्ट्रोमैन से माफी मांगने के लिए ये ट्वीट किया:

ये भी पढ़ें: USA नेटवर्क पर SmackDown के आखिरी एपिसोड के बाद फैंस हुए भावुक, ट्विटर पर आई प्रतिक्रियाएं

अब अक्टूबर में होने वाले हैल इन ए सैल पीपीवी में सैथ रॉलिंस का मुकाबला द फीन्ड के साथ होगा जिसमें वह अपना यूनिवर्सल टाइटल बचाने की कोशिश करेंगे। स्ट्रोमैन पर हुए हमले ने सबको सोच में डाल दिया है कि वायट ने ऐसा क्यों किया।

एक समय पर पूर्व WWE चैंपियन वायट फैमिली के लीडर थे जिसमें ल्यूक हार्पर, एरिक रोवन, ब्रॉन स्ट्रोमैन थे। हालांकि आगे चलकर ब्रॉन इस ग्रुप से अलग हो गए थे। वह 2016 के WWE ड्राफ्ट की वजह से मंडे नाइट रॉ में आ गए थे जबकि उनके बाकी साथी स्मैकडाउन लाइव में ही रह गए थे।

ऐसा पहली बार नहीं है जब वायट ट्वीट करके माफी मांग रहे हैं। स्ट्रोमैन पर हुए हमले से ऐसा लग रहा है कि दोनों की दुश्मनी जल्द ही दिख सकती है। जल्द ही WWE में अगला ड्राफ्ट दिखेगा और हो सकता है इस कारण द फीन्ड स्मैकडाउन में चले जाएंगे। शायद वह इस बाद में अपने पुराने साथियों (ल्यूक हार्पर और एरिक रोवन) से बदला लेना चाहेंगे जो पहले से ही स्मैकडाउन पर कहर मचा रहे हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by Ishaan Sharma

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...