Create
Notifications
Advertisement

बॉबी लैश्ले और लाना के बिगड़ते रिश्तों पर रुसेव ने जमकर उड़ाई खिल्ली 

  • पिछले साल से लाना और रुसेव को एक साथ देखा गया है और इनकी स्टोरी कुछ खास नहीं दिखी।
  • रेसलमेनिया के दौरान भी दोनों के रिश्तों में खटास देखने को मिली थी।
न्यूज़
Modified 14 Apr 2020, 16:40 IST

लाना और बॉबी लैश्ले
लाना और बॉबी लैश्ले

इस हफ्ते की रॉ में बॉबी लैश्ले का सामना नो वे होज से हो रहा था। मैच के दौरान रिंग साइड पर लाना खड़ी थी। लाना बार-बार बॉबी लैश्ले को बता रहीं थी कि मैच में क्या करना चाहिए। इन्हीं बातों से तंग आकर बॉबी लैश्ले ने लाना को चुप रहने की सलाह दी और फिर मुकाबले को जीता। दोनों के रिश्तों में खटास पहले से आ रही है, रेसलमेनिया के वक्त भी देखा गया था। अब लाना के पूर्व पति रुसेव ने दोनों की जमकर खिल्ली उड़ाई है।

ये भी पढ़ें-5 कारण क्यों WWE चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस को मैकइंटायर का अगला प्रतिद्वंदी बनाया गया है

मुकाबले के बाद भी दोनों का रिएक्शन देखने को मिला। लाना ने लैश्ले का हाथ रैंप पर उठाया था लेकिन बॉबी लैश्ले काफी गुस्से में दिख रहे थे। काफी रिपोर्ट्स सामने आई थी कि दोनों को कंपनी अलग करने वाली है। लाना को पिछले कुछ वक्त से दिखाया गया है कि वो बॉबी लैश्ले के लिए परेशानी का कारण बन गई हैं। रुसेव काफी वक्त से रेसलिंग रिंग से दूर हैं लेकिन अब लाना और लैश्ले को लेकर उन्होंने ट्वीट किया है।


बॉबी लैश्ले और लाना को पिछले साल अक्टूबर में कंपनी में साथ दिखाया था, इसके बाद पूरे रेसलिंग वर्ल्ड में जैसे हड़कंप मच गया था। बॉली लैश्ले और रुसेव के बीच स्टोरीलाइन चली लेकिन कुछ वक्त बाद दोनों ने सगाई की और साल 2019 के रॉ के एपिसोड के दौरान दोनों ने शादी की।

लाना, लैश्ले और रुसेव की स्टोरीलाइन में लैश्ले की पूर्व पत्नी को जोड़ा गया जबकि लिव मॉर्गन को शामिल किया गया। खैर, ऐसा माना जा रहा है कि कुछ वक्त में लाना और बॉबी लैश्ले का रिश्ता पूरी तरह बिगड़ जाएगा और रुसेव ही अपनी पत्नी की मदद के लिए रिंग में उतरेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Published 14 Apr 2020, 16:40 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit