Create

"रोमन रेंस से ज्यादा मेरी WWE टी-शर्ट बिक रही थी लेकिन विंस मैकमैहन को शायद ये अच्छा नहीं लगा''

Ankit
WWE
WWE

WWE ने इस साल अप्रैल के महीने में कोविड-19 महामारी के कारण आई मंदी के चलते कई सारे सुपरस्टार्स, स्टाफ और रेफरी को बाहर निकाला दिया था। कुछ सुपरस्टार्स को फिर से रखा गया जबकि निकाले गए कुछ AEW में शामिल हो गए। कोविड-19 के कारण रोमन रेंस ने भी ब्रेक लिया हुआ है क्योंकि वो इस बीमारी से अपनी परिवार को किसी प्रकार का नुकसान नहीं पहुंचाना चाहते थे और फैमिली के साथ वक्त गुजारना चाहते थे।

WWE से रिलीज किए जा चुके हैं रुसेव

पूर्व WWE सुपरस्टार रुसेन ने रायबैक के शो में दस्तक दी। शो के दौरान WWE के पूर्व यूएस चैंपियन ने बताया कैसे उनकी मर्चेंडाइज तेजी से बिक रही थी। इसी दौरान रुसेव ने खुलासा किया कि विंस मैकमैहन ने एक अजीब कारण दिया कि कैसे रोमन रेंस से ज्यादा उनकी मर्चेंडाइज बिक रही है

मैं उस वक्त हारा था, मैं सोच रहा था कि मैं यहां क्या कर रहा हूं। मैंने फिर विंस मैकमैहन से कहा कि मेरी सारी मर्चेंडाइज तेजी से बिक रही है. मैं रोमन रेंस और एजे स्टाइल्स को पीछे छोड़ रहा हूं। उन्होंने कहा कि क्या मतलब है तुम्हारा मैंने कहा कि मेरी शर्ट सोल्ड आउट हो गई है। जिसके बाद उनका रिएक्शन कुछ ठीक नहीं लगा। मेरे ख्याल से वो मेरी टी-शर्ट नहीं चाहते थे। इसलिए मेरी सारी टी-शर्ट बिक चुकी थी। ये इसलिए नहीं कि मैं अच्छा कर रहा लेकिन इसका कारण कुछ और ही था। मुझे लगता है कि वो मेरे लिए दिगाम नहीं लगा पा रहे थे कि मैं बैड गाय बनूं या फिर गुड गाय.

WWE का साथ जबसे रुसेव ने छोड़ा है उसके बाद उन्होंने ऐलान किया है कि वो अब एक रेसलर नहीं है जबकि सोशल मीडिया पर काम करेंगे WWE के बाद रुसेव को रोज ट्वीच पर अपने दोस्तों के साथ गेम खेलते रहते हैं। रुसेव साफ कर चुके हैं कि वो अब रेसलिंग में नहीं लौटने वाले हैं और जो वो काम इस वक्त कर रहे हैं उसको पसंद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE SummerSlam में होने वाले सैथ रॉलिंस और डॉमिनिक के मैच में बहुत बड़ी नई शर्त जोड़ी गई

रोमन रेंस इस वक्त WWE से बाहर चल रहे हैं। बिग डॉग का सामना WWE रेसलमेनिया में गोल्डबर्ग से होने वाला था लेकिन उन्होंने कोविड 19 के कारण अपना नाम वापस लिया। अगर रोमन रेंस रेसलमेनिया में लड़ते तो उनकी जीत पक्की थी और वो यूनिवर्लस चैंपियन बनकर सामने आते। रोमन रेंस के हटने के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन को मौका मिला और वो चैंपियन बने।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment