Create
Notifications
Advertisement

WWE न्यूज़: कंपनी से नाराज़ होकर WWE छोड़ने के लिए तैयार सुपरस्टार की रूसेव ने की खिंचाई

  • रूसेव ने ट्विटर पर आकर साशा बैंक्स को जाने के लिए कहा।
Vishal sinha
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 15 Apr 2019, 11:54 IST

Enter caption

हाल ही में साशा बैंक्स के WWE से नाखुश होकर कंपनी छोड़ने की खबरों के बाद, अब रूसेव ने ट्विटर पर आकर पूर्व रॉ विमेंस चैंपियन को जाने के लिए कह दिया है।

WWE सुपरस्टार रूसेव, साशा बैंक्स के नाराज होने की खबरों से नाखुश नज़र आए। द Bulgarian Brute ने ट्विटर पर साशा बैंक्स को "botch master" कह दिया और साथ ही चले जाने को भी कह दिया। दरअसल 'बोच मास्टर' कहने के पीछे रूसेव की मंशा था कि साशा बैंक्स मैचों के दौरान कई बार गलतियां करती हैं।

रैसलमेनिया के बाद से यह कहानी सामने आ रही है। साशा बैंक्स और बेली ने WWE विमेंस टैग-टीम चैंपियनशिप के लिए रैसलमेनिया 35 में मैच लड़ा, लेकिन मैच से पहले कथित तौर पर कुछ ऐसा हुआ, जिसने साशा बैंक्स और बेली को नाराज़ कर दिया।

ये भी पढ़ें: साशा बैंक्स ने कथित तौर पर लाइव इवेंट के मैचों में लड़ने से मना किया

खबरों की मानें तो बैंक्स एक प्रोड्यूसर से कथित तौर पर परेशान थीं, जब उन्हें पता चला कि वह और बेली खिताब को रैसलमेनिया में खो देंगी। कई सुपरस्टार्स ने साशा बैंक्स को शांत करने की कोशिश की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ और इसी बीच बैकस्टेज कुछ सुपरस्टार्स के बीच हाथापाई भी हो गई और एक सुपरस्टार को चेहरे पर चोट लग गई।

रिपोर्ट्स के अनुसार, साशा बैंक्स ने WWE से खुद को रिलीज़ करने के लिए कह दिया। खबर है कि आनन-फानन में WWE के सीनियर ऑफिशियल्स की आपातकालीन बैठक बुलाई गई थी ताकि बैंक्स को शांत किया जा सके और कोई रास्ता निकाला जा सके, जिससे बैंक्स WWE के साथ जुडी रहें। बैंक्स एक बड़ी स्टार हैं और WWE ऑल एलीट रैसलिंग के लिए एक और बड़े रैसलर को नहीं छोड़ सकती।

वैसे ये बता पाना तो मुश्किल है कि आगे क्या होगा लेकिन WWE साशा बैंक्स को कंपनी छोड़ने नहीं देगी। दोनों पक्षों के हित में यही है कि इस मुद्दे को जल्द से जल्द हल कर लिया जाए।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Published 15 Apr 2019, 11:54 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit