Create

"मैं अपना रिटायरमेंट मैच Brock Lesnar के खिलाफ लड़ना चाहता हूं- 57 साल के WWE दिग्गज का बड़ा बयान

WWE के सबसे खतरनाक सुपरस्टार्स में से एक हैं ब्रॉक लैसनर
WWE के सबसे खतरनाक सुपरस्टार्स में से एक हैं ब्रॉक लैसनर
reaction-emoji
Neeraj

रेसलिंग दिग्गज साबू (Sabu) को भरोसा है कि उनके लिए ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का सामना करना मुश्किल है, लेकिन फिर भी वह लैसनर का सामना करने का मौका हासिल करने पर खुश होंगे। ECW लैजेंड ने 2021 में पीठ की समस्या के चलते रिंग को अलविदा कहा था। 57 साल की उम्र होने के बावजूद वह लैसनर के खिलाफ मैच मिलने पर रिंग में वापसी के लिए तैयार हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया है कि आखिर क्यों वह लैसनर को अपने आखिरी मैच के लिए परफेक्ट विपक्षी मानते हैं। उन्होंने कहा,

"अपने रिटायरमेंट के लिए मैं ब्रॉक लैसनर को ड्रीम विपक्षी मानता हूं। यह कभी नहीं हो पाएगा, लेकिन मैं ब्रॉक को पसंद करता हूं और उन्हें प्यार करता हूं। मैं उन्हें जानता भी नहीं हूं, लेकिन मुझे उनका काम पसंद है। वह जो करते हैं वह मुझे पसंद है। वह कुछ भी ऐसा नहीं करते हैं जो मैं करता हूं। वह जो कुछ भी करते हैं वो मैं नहीं करता और इसी कारण मैं वह करना चाहता हूं।

youtube-cover

साबू ने ECW में अपना नाम बनाया था और इसके बाद उन्होंने 2006 और 2007 में WWE में काम किया था। उन्हें अपनी पीढ़ी के सबसे इनोवेटिव रेसलर्स में से एक माना जाता था।

WWE में ब्रॉक लैसनर आगे क्या करने वाले हैं?

रोमन रेंस ने WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर को हराते हुए अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। ऐसा लगा था कि दोनों सुपरस्टार्स के बीच स्टोरीलाइन समाप्त हो चुकी है, लेकिन लैसनर ने हाल ही में वापसी करते हुए रोमन पर हमला किया था। इसके बाद WWE ने घोषणा की थी कि रोमन अपने टाइटल को लैसनर के खिलाफ SummerSlam में लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में डिफेंड करेंगे। 2018 SummerSlam के मेन इवेंट में दोनों रेसलर्स की भिड़ंत हुई थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...