"WWE सुपरस्टार डेनियल ब्रायन हमारी जनरेशन के सबसे बेस्ट इन रिंग परफॉर्मर हैं"

Enter caption

WWE स्मैकडाउन में इस सयम सैमी जेन का जलवा कर रहे हैं। हर हफ्ते WWE शोज में अच्छे मैच सैमी जेन देते हैं। पिछले हफ्ते भी उनका मैच डेनियल ब्रायन के साथ हुआ था और ये शानदार मैच रहा था। सैमी जेन ने ट्विटर पर डेेनियल ब्रायन की रेसलिंग क्षमता को लेकर ट्वीट किया है।

सैमी जेन ने डेनियल ब्रायन को बेस्ट इन रिंग परफॉर्मर इस जनरेशन का बताया है। साथ ही ये भी बताया कि इसके बावजूद जीत उनकी हुई है।

ये भी पढ़ें:- WWE SmackDown Twitter Reaction: रोमन रेंस को दिग्गज द्वारा चैलेंज किए जाने के बाद ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाओं की बाढ

WWE सुपरस्टार ने कही बड़ी बात

WWE के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में सैमी जेन ने बिग ई के साथ इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच लड़ने की इच्छा जताई। डेनियल ब्रायन के खिलाफ जीत के बाद बिग ई और सैमी जेन के बीच बात हुई थी। सैमी जेन ने यहां मजाक उड़ाया था।

सैमी जेन को पिछले कुछ समय से WWE ने टारगेट किया है। लगातार उनसे इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल छीनने की कोशिश हो रही है लेकिन अभी तक सफल कोई नहीं हो पाया है। सैमी जेन के लिए ये साल अभी तक अच्छा साबित हुआ है। बीच में कोरोनाकाल के दौरान वो नहीं थे तो उनसे टाइटल छीन लिया गया था लेकिन वापसी के बाद फिर वो चैंपियन बन गए।

ये भी पढ़ें:- WWE SmackDown Twitter Reaction: रोमन रेंस को दिग्गज द्वारा चैलेंज किए जाने के बाद ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाओं की बाढ़

स्मैकडाउन में सैमी जेन के ऊपर सभी की नजरें रहती हैं। पूरे एपिसोड में कुछ ना कुछ नया सैमी जेन करते रहते हैं। और जब रिंग में परफॉर्म की बात आती है तो फिर एक अच्छा मैच भी वो देते हैं। पिछले हफ्ते डेनियल ब्रायन के साथ उनका मैच उस एपिसोड का सबसे शानदार मैच रहा था। सभी ने इसकी तारीफ की थी। हालांकि काउंटआउट के जरिए सैमी जेन को जीत हासिल की थी। बैकस्टेज में डेनियल ब्रायन के ऊपर जे उसो ने हमला कर दिया था। फिलहाल सैमी जेन इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन हैं। अब उन्हें एक अच्छे प्रतिद्वंदी की तलाश है। जिस तरह का सैगमेंट पिछले हफ्ते हुआ था। इससे लगता है कि बिग ई उनके अगले प्रतिद्वंदी हो सकते हैं। बिग ई और सैमी जेन के बीच मुकाबला भी जबरदस्त होगा।

ये भी पढ़ें: WWE द्वारा SmackDown में की गई 3 बड़ी गलतियां जिसने शो का मजा पूरी तरह से किरकिरा किया